गौतम गंभीर के परिवार में कोरोना वायरस का मामला, खुद को किया self-isolate ​

गंभीर (Gautam Gambhir) के परिवार में एक सदस्य को हुआ कोरोना वायरस का संक्रमण, गंभीर ने टेस्ट कराया और लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की

गौतम गंभीर के परिवार में कोरोना वायरस का मामला, खुद को किया self-isolate  ​
गौतम गंभीर (File Photo)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी और दिल्ली के मौजूदा बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कोरोना वायरस की वजह से खुद को आइसोलेट कर लिया है. गंभीर के परिवार में किसी को कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है. गंभीर ने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया है और वह नतीजे का इंतजार कर रहे हैं. गंभीर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्वीट किया 'घर में कोरोना का केस होने के चलते मैं आइसोलेशन में हूं. कोविड-19 टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहा हूं. सभी से अनुरोध है कि दिशानिर्देशों का पालन करें और इसे हल्के में न लें, सुरक्षित रहें’.

 

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पिछले 24 घंटे में 6715 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और 66 मरीजों की मौत हो गई है. वहीं दिल्ली में करीब साढ़े आठ बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 5,289 लोग रिकवर हुए हैं.

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 47 हज़ार 638 मामले सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 670 मरीजों ने अपनी जान गंवा दी. नए मामलों के साथ ही देश में अब कोरोना के कुल मामले 84 लाख 11 हज़ार 724 तक जा पहुंच गए हैं. वायरस की वजह से जान गंवाने वालों की संख्या अब 1 लाख 24 हज़ार 985 हो गई है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.