close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सेंटनर ने कहा, मैच की जगह सीएसके नेट्स में धोनी को गेंदबाजी करने की खुशी

आईपीएल के आगामी सत्र के लिए सेंटनर को धोनी की अगुआई वाले सुपरकिंग्स ने खरीदा है.

सेंटनर ने कहा, मैच की जगह सीएसके नेट्स में धोनी को गेंदबाजी करने की खुशी
न्यूजीलैंड के बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सेंटनर. (फाइल फोटो)

चेन्नई: महेंद्र सिंह धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी करने की क्षमता से पूरी तरह परिचित न्यूजीलैंड के बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सेंटनर ने सोमवार (19 फरवरी) को कहा कि उन्हें खुशी है कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में पूर्व भारतीय कप्तान को चेन्नई सुपरकिंग्स के नेट्स पर गेंदबाजी करेंगे, मैच में नहीं.

आईपीएल के आगामी सत्र के लिए सेंटनर को धोनी की अगुआई वाले सुपरकिंग्स ने खरीदा है. पिछले महीने आईपीएल नीलामी में 50 लाख रुपये में सीएसके से जुड़ने वाले सेंटनर ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं धोनी को पहले की तरह मैच की जगह अब नेट्स पर गेंदबाजी करूंगा.’ 

सेंटनर टीम के साथ जुड़ने और धोनी, सुरेश रैना तथा रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हैं. सेंटनर ने पिछले साल न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के भारत के दौरे के दौरान अपने नियंत्रण और चतुराई से प्रभावित किया था. हैमिल्टन में जन्मा यह गेंदबाज इस साल जनवरी में पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचा था.

स्टार इंडिया को मिले आईपीएल, BCCI के घरेलू क्रिकेट के प्रसारण अधिकार

स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने सोमवार (19 फरवरी) को इंडियन प्रीमियर लीग और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) घरेलू क्रिकेट के प्रसारण अधिकार हासिल कर लिए हैं. स्टार इंडिया को 2018-19 सत्र के लिए घरेलू क्रिकेट के प्रसारण अधिकार मिले हैं.  बीसीसीआई ने आईपीएल-2018 और घरेलू क्रिकेट 2018-19 सत्र के सभी मैचों के प्रसारण हेतु रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल (आरएफपी) के लिए आमंत्रण भेजे थे. इस सेवा अनुबंध और अनुबंध अवधि के तहत ये अधिकार आईपीएल के इस साल के प्रसारण और घरेलू क्रिकेट के 2018-19 सत्र के लिए दिए जा रहे हैं. 

बीसीसीआई के पास आईपीलए के अगले सीजन और घरेलू क्रिकेट के अगले सीजन के प्रसारण अधिकार के अनुबंध को बढ़ाने का अधिकार है. इसके अलावा, इस समझौते के तहत आईपीएल के प्रसारण अधिकार को 2020 सीजन तक बढ़ाने का अधिकार भी बीसीसीआई के पास है. स्टार ने आईपीएल के आडियो-वीजुअल प्रोडक्शन अधिकार जीते. इंडियन प्रीमियर लीग के मीडिया अधिकार रखने वाले स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने सोमवार को आईपीएल के अलावा 2018-19 के लिए बीसीसीआई के घरेलू सर्किट के आडियो-विजुल प्रोडक्शन अधिकार भी हासिल कर लिए.