Harbhajan Singh: IPL में इन दो टीमों की टक्कर IND vs PAK मुकाबले जैसी, भज्जी ने बताया नाम
Advertisement

Harbhajan Singh: IPL में इन दो टीमों की टक्कर IND vs PAK मुकाबले जैसी, भज्जी ने बताया नाम

Harbhajan Singh on MI vs CSK Rivalry: हरभजन ने कहा कि जब मैंने पहली बार मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान पर कदम रखा, तो मैं मैच के जल्द खत्म होने की प्रार्थना कर रहा था, क्योंकि उस मैच में बहुत दबाव शामिल था.

Harbhajan Singh: IPL में इन दो टीमों की टक्कर IND vs PAK मुकाबले जैसी, भज्जी ने बताया नाम

Harbhajan Singh on MI vs CSK Rivalry: जब भी पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (MI) और चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच कोई आईपीएल (IPL) मैच होता है, तो यह फैंस और क्रिकेट प्रेमियों के लिए उत्साह भरा होता है.

इन दो टीमों की टक्कर IND vs PAK मुकाबले जैसी

गुरुवार को IPL में मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. IPL में दोनों टीमों का हिस्सा रहे भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का मानना है कि मुंबई बनाम चेन्नई मैच उन्हें भारत-पाकिस्तान के मैच का अनुभव देता है, क्योंकि भावनाएं हाई लेवल पर होती हैं.

मुंबई को IPL 2022 में एक भी जीत हासिल नहीं हुई

पिछले सीजन की तुलना में जहां दोनों टीमें अंक तालिका में निचले पायदान पर हैं, जबकि चेन्नई ने छह मैचों में अपने नाम सिर्फ एक जीत हासिल की है. मुंबई को आईपीएल 2022 में छह प्रयासों में अभी तक एक भी जीत हासिल नहीं हुई है.

10 साल मुंबई के लिए खेल चुके हरभजन

हरभजन सिंह ने आगे कहा, 'यह अजीब लगा जब मैंने मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में 10 साल (2008-17) बैठने के बाद पहली बार सीएसके जर्सी (2018 में) पहनी थी. मेरे लिए, दोनों टीमें बहुत खास रही हैं. इन दो आईपीएल टीमों के बीच मैच भारत-पाकिस्तान मैच की भावना देता है.'

'आसान नहीं था मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना'

हरभजन ने कहा, 'जब मैंने पहली बार मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान पर कदम रखा, तो मैं मैच के जल्द खत्म होने की प्रार्थना कर रहा था, क्योंकि उस मैच में बहुत दबाव शामिल था. सौभाग्य से वह मैच जल्दी खत्म हो गया और सीएसके ने इसे जीत लिया.'

Trending news