Hardik Pandya-Natasa Stankovic बने Daddy और Mummy Cool, फैंस की पसंद आई कपल की अदा
Advertisement

Hardik Pandya-Natasa Stankovic बने Daddy और Mummy Cool, फैंस की पसंद आई कपल की अदा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के शोरगुल से दूर टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) और बेटे  बेटे अगस्त्य (Agastya) को पूरा वक्त दे रहे हैं.

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविच (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की वजह से आईपीएल 2021 (IPL 2021) टल चुका है, जिसके बाद क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) भी स्टेडियम के निकलकर अब अपने घर पर एक दूसरे को वक्त दे रहे हैं.

  1. हार्दिक-नताशा का कूल लुक
  2. इंस्टाग्राम पर दिखाया स्वैग
  3. फैंस को पसंद आया अंदाज

'डैडी और मम्मी कूल'

नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 तस्वीरें पोस्ट की है, जिसका कैप्शन है, 'डैडी एंड मम्मी कूल.' इन फोटोज में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) लाल रंग का कूल चश्मा पहने हुए हैं जो अंग्रेजी के Cool शब्द से बना हुआ है, उन्होंने क्रीम कलर की विग पहनी हुई है, साथ ही एक मिनी अंब्रेला थामे हुए हैं. दूसरी तरफ नताशा का लुक काफी स्टाइलिश है जो फैंस का काफी पसंद आ रहा है.

 

यह भी पढ़ें- चहल की वाइफ धनश्री ने RCB की जर्सी में किया डांस, फैंन ने जमकर किया ट्रोल

 

IPL में भी हार्दिक के पास थीं नताशा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) स्टेडियम में अक्सर नजर आती थीं, वो हमेशा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को चियर करती थीं. गौरतलब है कि हार्दिक ने साल 2020 की शुरुआत में नताशा को प्रोपोज करने के बाद दुबई (Dubai) में सगाई कर ली थी. इस सेलिब्रिटी कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) का इस दुनिया में स्वागत किया था. इस बच्चे का जन्म गुजरात के आणंद जिले के आकांक्षा अस्पताल में हुआ था. 

 

Trending news