Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic का दिखा हॉट अवतार, इंटरनेट पर इस Photo ने मचाई हलचल
Advertisement

Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic का दिखा हॉट अवतार, इंटरनेट पर इस Photo ने मचाई हलचल

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की वाइफ नताशा ने अपनी एक हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे हर कोई देखता रह गया. नताशा स्टेनकोविक ब्लैक ड्रेस में स्विमिंग पूल में दिख रही हैं. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के इस हॉट अवतार ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

Hardik Pandya's Wife Natasa Stankovic

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) का स्विमिंग पूल में हॉट अंदाज देखने को मिला है. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के इस फोटो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ फुर्सत के हसीन पल बिता रही हैं.

  1. पांड्या की पत्नी नताशा का दिखा हॉट अवतार
  2. चर्चित कपल है हार्दिक पांड्या और नताशा
  3. टेस्ट टीम में सेलेक्ट नहीं हुए हार्दिक पांड्या

नताशा का दिखा हॉट अवतार

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपने पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की वाइफ नताशा ने अपनी एक हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे हर कोई देखता रह गया. नताशा स्टेनकोविक ब्लैक ड्रेस में स्विमिंग पूल में दिख रही हैं. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के इस हॉट अवतार ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

चर्चित कपल है हार्दिक पांड्या और नताशा

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हार्दिक पांड्या की पार्टनर नताशा स्टेनकोविक ने पिछले साल ही बेटे को जन्म दिया. हार्दिक और नताशा ने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)

टेस्ट टीम में सेलेक्ट नहीं हुए हार्दिक पांड्या

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टेस्ट टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ है. इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी हार्दिक पांड्या को नहीं चुना गया. हाल ही में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. आईपीएल 2021 में भी वह काफी फीके नजर आए थे.

Trending news