'हिटमैन' रोहित शर्मा इस नामी सीमेंट कंपनी के बने ब्रांड एम्बेसडर

जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट के ब्रांड एम्बेसडर बने रोहित शर्मा, जेके लक्ष्मी सीमेंट के पूर्णकालिक निदेशक शैलेन्द्र चौकसे ने की घोषणा

'हिटमैन' रोहित शर्मा इस नामी सीमेंट कंपनी के बने ब्रांड एम्बेसडर
रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट ने अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट 135 सालों की विरासत वाले बिजनेस घराने जेके आर्गेनाइजेशन की कंपनी जेके लक्ष्मी सीमेंट का सबसे नवीनतम सीमेंट ब्रांड है.

क्रिकेट के कई अनूठे कीर्तिमान अपने नाम करने वाले 'हिटमैन' रोहित शर्मा अब जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट का विज्ञापन करते हुए नजर आएंगे. जेके लक्ष्मी सीमेंट के पूर्णकालिक निदेशक शैलेन्द्र चौकसे ने रोहित के साथ इस भागीदारी की घोषणा की है और साथ ही कहा है कि, ‘ अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी और सिक्सर के लिए मशहूर रोहित शर्मा, ब्रांड सिक्सर के लिए एक सहज और स्वाभाविक फिट हैं. सभी परिस्तिथियों का कुशलता से सामना करने वाले रोहित, हमारे ब्रांड के लिए एक आदर्श एम्बेसडर हैं’.

साझेदारी को लेकर रोहित शर्मा ने कहा, ‘मुझे सिक्सर सीमेंट के साथ जुड़कर काफी खुशी हो रही है. जे के लक्ष्मी सीमेंट की एक गौरवशाली विरासत है जो ग्राहकों के मजबूत विश्वास को दर्शाता है. मेरा और जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट का यह साथ इस विश्वास को और भी मजबूत बनाएगा. मुझे खुशी है कि, मैं आने वाले समय में सिक्सर ब्रांड की प्रगति का एक हिस्सेदार बनूंगा’.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.