Team India के स्टार गेंदबाज Prasidh Krishna हुए कोरोना से संक्रमित, WTC फाइनल के लिए हुआ था चयन

केकेआर (KKR) की टीम के भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. 

Team India के स्टार गेंदबाज Prasidh Krishna हुए कोरोना से संक्रमित, WTC फाइनल के लिए हुआ था चयन
फोटो (BCCI)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने एक और खिलाड़ी को अपना शिकार बना लिया है. इस बार केकेआर (KKR) की टीम के भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है.

केकेआर का चौथा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) आईपीएल में  कोरोना से संक्रमित होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के चौथे खिलाड़ी हैं. इस सीजन में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले सबसे ज्यादा खिलाड़ी केकेआर के ही हैं. प्रसिद्ध से पहले स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. इसके अलावा आज सुबह न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टिम सीफर्ट (Tim Seifert) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

टेस्ट चैंपियनशिप के लिए हुआ था टीम में चयन

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) का चयन एक स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में भारत की World Test Championship टीम में हुआ है. भारतीय टेस्ट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथेम्प्टन में 18 से 22 जून तक फाइनल में भिड़ेगी. हालांकि अब ये कहना भी मुश्किल है कि प्रसिद्ध कृष्णा टीम के साथ इंग्लैंड जा पाएंगे या नहीं.

भारत में कोरोना का कहर

भारत को कोरोना महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के चार लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.