गुजरात लायंस के लिए बुरी खबर, एंड्रयू टाई के बाद मैकुलम और नाथू भी हुए IPL-10 से बाहर
Advertisement

गुजरात लायंस के लिए बुरी खबर, एंड्रयू टाई के बाद मैकुलम और नाथू भी हुए IPL-10 से बाहर

गुजरात लायंस के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण तेज गेंदबाज नाथू सिंह के साथ इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं.

पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैकुलम आईपीएल के बाकी मैचों से बाहर (PIC : IPL/BCCI)

नई दिल्ली : गुजरात लायंस के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण तेज गेंदबाज नाथू सिंह के साथ इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं.

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान मैकुलम को तीन से चार हफ्ते के कड़े रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गई है जिससे कि उनकी मांसपेशियों की चोट नहीं बढ़े. मैकुलम ने 11 मैचों में दो अर्धशतक की मदद से 319 रन बनाए हैं जबकि नाथू सिर्फ दो मैच खेले हैं.

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ फील्डिंग के दौरान मैकुलम के बायें पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. नाथू को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ राजकोट में मैच के दौरान पीठ में जकड़न की शिकायत हुई थी. नाथू तब से किसी मैच में नहीं खेले हैं.

मैक्लम के लिए सीजन-10 निराशाजनक रहा. उन्होंने 29 के औसत से 11 मैचों में कुल 319 रन बनाए. नाथू को इस सीजन में प्लेइंग इलेवन में जगह मुश्किल से मिली. वह केवल दो मैचों में खेले और सिर्फ एक विकेट लेने में सफल रहे.

लायंस के गेंदबाज टाई आईपीएल से बाहर

गुजरात लायंस टीम के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई कंधे की चोट के कारण आईपीएल-10 से बाहर हो गए हैं. यह लायंस के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि लायंस के लिए टाई का प्रदर्शन काफी प्रभावशाली रहा है. मुम्बई इंडियंस के साथ शनिवार को राजकोट में हुए राउंड रोबिन लीग मुकाबले में फील्डिंग के दौरान टाई एक गेंद को रोकने के दौरान गिर पड़े. उनके कंधे में चोट लगी. स्कैन से पता चला कि उनका कंधा अपनी जगह से खिसक गया है और इस कारण उन्हें लीग से ही बाहर होना होगा.

ऑस्ट्रेलिया के टाई ने कहा है कि वह अभी ठीक से नहीं कह सकते कि उन्हें पूरी तरह फिट होने में कितना वक्त लगेगा. इसका अंदाजा स्वदेश लौटने के बाद ही लग सकेगा. फिलहाल वह आईपीएल से असमय बाहर होकर निराश हैं.

टाई ने छह मैचों में कुल 11 विकेट लिए हैं और वह सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं. टाई की बदौलत लायंस ने एक मैच में जीत हासिल की थी.

Trending news