close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मनन वोहरा ने हवा में उड़कर की शानदार फील्डिंग, रोका विलियमसन का सिक्स

आईपीएल के 10वें सीजन के रोमांच का खुमार सभी पर चढ़ा हुआ है. आए दिन हो रहे मैचों में कुछ ऐसा देखने को मिल ही जाता है, जो अद्भुत होता है. कभी रिकॉर्ड, कभी चौके-छक्के, कभी कैच तो कभी फील्डिंग. 

VIDEO: मनन वोहरा ने हवा में उड़कर की शानदार फील्डिंग, रोका विलियमसन का सिक्स
19वें ओवर में मनन वोहरा ने हवा में उड़कर रोका विलियमसन का सिक्स (PIC : IPL/BCCI)

नई दिल्ली : आईपीएल के 10वें सीजन के रोमांच का खुमार सभी पर चढ़ा हुआ है. आए दिन हो रहे मैचों में कुछ ऐसा देखने को मिल ही जाता है, जो अद्भुत होता है. कभी रिकॉर्ड, कभी चौके-छक्के, कभी कैच तो कभी फील्डिंग. 

ऐसा ही एक नजारा 33वें मैच में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच देखने को मिला. 19वें ओवर में ईशांत शर्मा की 5वीं गेंद पर केन विलियमसन ने मिडविकेट के ऊपर से एक शानदार शॉट लगाया. बॉल सीधे छक्के के लिए जा रही थी, लेकिन तभी वहां फील्डिंग कर रहे मनन वोहरा ने हवा में उड़ते हुए दोनों हाथों से बॉल को कैच कर लिया, लेकिन बैलेंस नहीं कर सके और खुद बाउंड्री के बाहर गिर गए. लेकिन गिरने से पहले उन्होंने फौरन बॉल को फील्ड के अंदर फेंक दिया और छक्का पड़ने से रोक लिया.

हैदराबाद ने इस मुकाबले में पंजाब को 26 रन से हराया. हैदराबाद ने मेजबान टीम के सामने 208 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसका पीछा करते हुए वह 20 ओवरों में नौ विकेट गंवाकर 181 रन ही बना सकी. इस मैच में एक मौके पर पंजाब के प्लेयर मनन वोहरा ने जबरदस्त फील्डिंग की और छक्का जाने से रोक दिया.