IPL-10 : मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को परेशान करने बांग्लादेश से आ रहा ये गेंदबाज
Advertisement

IPL-10 : मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को परेशान करने बांग्लादेश से आ रहा ये गेंदबाज

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद की अंतिम एकादश में वापसी कर सकते हैं. मुंबई और हैदराबाद की टीमें बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुस्तफिजुर के साथ उतर सकते हैं सनराइजर्स

मुंबई : बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद की अंतिम एकादश में वापसी कर सकते हैं. मुंबई और हैदराबाद की टीमें बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी.

सनराइजर्स के कोच टॉम मूडी ने इस बात की पुष्टि की है कि मुस्तफिजुर रहमान (21) अगले मैच में उपलब्ध रहेंगे और साथ ही इस बात के संकेत दिए हैं कि वह अंतिम एकादश में भी शामिल हो सकते हैं.

मूडी ने मैच से पहले कहा, "वह अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे. वह किसका स्थान लेंगे, इस बात का फैसला कल (बुधवार को) होगा. लेकिन, यह तय है कि रातोरात अगर कुछ नहीं हुआ तो वह मैच के लिए मौजूद रहेंगे. वह अंतिम एकादश में भी शामिल हो सकते हैं." मुस्तफिजुर ने भी फेसबुक पोस्ट के जरिए सनराइजर्स के साथ जुड़ने की पुष्टि कर दी है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा, "भारत के लिए रवाना हो चुका हूं. मिशन आईपीएल..ऑरेंज आर्मी."

मुस्तफिजुर को पिछले आईपीएल में सनराइजर्स की तरफ से 16 मैच खेलने के बाद चोट लग गई थी. इंग्लिश काउंटी ससेक्स के साथ खेलते हुए वह अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे. इसी कारण उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा था.

वह न्यूजीलैंड दौरे पर बांग्लादेश टीम के साथ गए थे लेकिन टेस्ट सीरीज में मांसपेशियों की समस्या के कारण बाहर हो गए थे. उन्होंने हालांकि श्रीलंका दौरे पर पूरी फिटनेस हासिल कर ली थी. सनराइजर्स ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की है.

Trending news