close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 10 : कोलकाता के खिलाफ विराट के चैलेंजर्स को मजबूती देने उतरेगा ये बल्लेबाज

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स कोलकाता के खिलाफ मैच में रविवार को वापसी करेंगे. उनके साथ ही तेज गेंदबाज टाइमल भी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच में खेल सकते हैं. 

IPL 10 : कोलकाता के खिलाफ विराट के चैलेंजर्स को मजबूती देने उतरेगा ये बल्लेबाज
केकेआर के खिलाफ आईपीएल मैच में वापसी करेंगे डिविलियर्स (PIC : IPL/BCCI)

कोलकाता : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स कोलकाता के खिलाफ मैच में रविवार को वापसी करेंगे. उनके साथ ही तेज गेंदबाज टाइमल भी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच में खेल सकते हैं. 

आरसीबी के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि वह ठीक है.’’ दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज ने आज अभ्यास किया और वह कप्तान विराट कोहली और क्रिस गेल से पहले पहुंचे जिन्होंने दूसरे हाफ में अभ्यास में हिस्सा लिया.

अगर डिविलियर्स टीम में वापसी करते हैं तो ट्रेविस हेड को बाहर बैठना पड़ सकता है. डिविलियर्स पीठ में तकलीफ के कारण सत्र के पहले दो मैचों में नहीं खेले थे जबकि इस चोट के उभरने के कारण गुजरात लायंस के खिलाफ पिछले मैच में भी नहीं खेल पाए थे.

बता दें कि डिविलियर्स चोट के कारण गुजरात लायंस के खिलाफ नहीं खेले थे. वहीं मिल्स भी चोट के कारण बाहर थे. कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैच से पहले डिविलियर्स को टीम के साथ अभ्यास करते हुए देखा गया. नेट्स के दौरान मिल्स ने भी अभ्यास किया. 

बैंगलोर टीम के एक अधिकारी ने कहा, "वह फिट हैं और खेलने को तैयार हैं." डिविलियर्स ने अभी तक तीन मैच खेले हैं और 137 रन बनाए हैं. वह चोट के कारण ही शुरुआती दो मैच नहीं खेल पाए थे.