close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : केदार जाधव में बने 'धोनी', IPL-10 में खेला हेलिकॉप्टर शॉट

 केदार जाधव के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को हराने में कामयाब रही. रॉयल चैलेंजर्स खराब शुरूआत से उबरते हुए आठ विकेट पर 157 रन बनाने में कामयाब रही. जाधव ने 37 गेंद में पांच छक्कों और पांच चौकों की मदद से 69 रन की पारी खेली. उन्होंने स्टुअर्ट बिन्नी (16) के साथ चौथे विकेट के लिए 6.2 ओवर में 66 रन जोड़े. 

VIDEO : केदार जाधव में बने 'धोनी', IPL-10 में खेला हेलिकॉप्टर शॉट
केदार जाधव ने खेला हेलिकॉप्टर शॉट

नई दिल्ली :  केदार जाधव के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को हराने में कामयाब रही. रॉयल चैलेंजर्स खराब शुरूआत से उबरते हुए आठ विकेट पर 157 रन बनाने में कामयाब रही. जाधव ने 37 गेंद में पांच छक्कों और पांच चौकों की मदद से 69 रन की पारी खेली. उन्होंने स्टुअर्ट बिन्नी (16) के साथ चौथे विकेट के लिए 6.2 ओवर में 66 रन जोड़े. 

अपनी इस धुआंधार पारी के दौरान कार्लोस ब्रेथवेट के खिलाफ जाधव ने एमएस धोनी का प्रसिद्ध हेलिकॉप्टर शॉट खेलते हुए चौका जड़ा. जाधव के शॉट की चर्चा कॉमेंटेटर के बीच भी हुई. बैंगलोर की पारी के 14वें ओवर में ब्रेथवेट के खिलाफ जाधव ने हेलिकॉप्टर शॉट जड़ा.

जाधव की तूफानी पारी के कारण टि्वटर पर उनकी जमकर तारीफ की गई. यूजर्स ने उन्हें दूसरा वीरेंद्र सहवाग तक बता डाला.

संकट के समय पहली पारी में जाधव और बिन्नी ने इसके बाद पारी को संवारा. जाधव ने धीमी शुरूआत के बाद आक्रामक तेवर दिखाए. उन्होंने अमित मिश्रा का स्वागत छक्के से करने के बाद इस लेग स्पिनर के अगले ओवर में दो छक्के और दो चौके की मदद से 24 रन बटोरे. आरसीबी के 100 रन 14वें ओवर में पूरे हुए. जाधव ने क्रेग ब्रेथवेट के इस ओवर में भी लगातार गेंदों पर चौका और छक्का मारा और फिर अगली गेंद पर दो रन के साथ 26 गेंद में अर्धशतक पूरा किया.