close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL10: KKR vs RCB- IPL के इतिहास में सबसे कम स्कोर पर ढह गई बेंगलुरु की टीम

विराट कोहली का डंका भले ही बजता हो लेकिन आईपीएल के 27वें लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.

IPL10: KKR vs RCB- IPL के इतिहास में सबसे कम स्कोर पर ढह गई बेंगलुरु की टीम
KKR vs RCB, IPL के इतिहास में सबसे कम स्कोर पर ढह गई बेंगलुरु की टीम

कोलकाता: विराट कोहली का डंका भले ही बजता हो लेकिन आईपीएल के 27वें लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.

ईडन गार्डन्स के मैदान पर रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता के खिलाफ खेलते हुए बेंगलुरु के नाम आईपीएल इतिहास के न्यूनतम स्कोर का अनचाहा रिकार्ड जुड़ गया.

इससे पहले आईपीएल इतिहास का न्यूनतम स्कोर 58 रन था जो राजस्थान रॉयल्स ने 2009 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बनाया था. आरसीबी का सबसे कम स्कोर 70 रन था. टीम 2014 में मुंबई के खिलाफ इस स्कोर पर ऑल आउट हुई थी.

देेखें VIDEO : 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' के फैंस के नाम विराट कोहली का भावुक संदेश

बेंगलुरु का टीम 9.4 ओवर में महज 49 रन पर ढेर हो गई और केकेआर ने 82 रनों से जीत दर्ज की.  बैंगलोर का एक भी खिलाड़ी दोहरे अंकों तक नहीं पहुंच सका. केकेआर की ओर से कुल्टर नाइल, क्रिस वोक्स, कोलिन ग्रैंडहोम ने शानदार गेंदबाजी की. तीनों ने ही 3-3 बल्लेबाजों को शिकार बनाया.

बैंगलोर का एक भी खिलाड़ी दोहरे अंकों तक नहीं पहुंच सका

132 रनों का पीछा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और क्रिस गेल मैदान में उतरे, लेकिन पहले ही ओवर में कुल्टन नाइल की गेंद पर विराट स्लिप में कैच दे बैठे.

महज 2 रन पर टीम को पहला झटका लगा. अगले ही ओवर में उमेश यादव ने मनदीप सिंह को चलता किया. दोनों ही बल्लेबाजों ने मनीष पांडे को कैच थमाया. तीसरे ओवर में एबी डिविलियर्स के रूप में तीसरा विकेट गिरा.

रॉबिन उथप्पा ने अच्छा कैच पकड़ा. पांचवें ओवर में नाइल ने केदार जाधव को अपना तीसरा शिकार बनाया.RCB की आधी टीम महज 40 रन पर पर पविलियन लौट गई.