VIDEO : 'गब्बर' के सिक्स पर खुशी से उछल पड़ीं मिसेज शिखर धवन
Advertisement

VIDEO : 'गब्बर' के सिक्स पर खुशी से उछल पड़ीं मिसेज शिखर धवन

इंडियम प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 44वें मैच में शनिवार को गेंदबाजों का बोलबाला रहा. मेजबान सनराइर्ज हैदराबाद के गेंदबाजों ने पहले राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को 148 रनों तक ही सीमित किया, लेकिन उसके बाद पुणे के गेंदबाजों ने संयुक्त प्रदर्शन के बल हैदराबाद को 12 रनों से मात दी. पुणे से मिले 149 रनों के सामान्य लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 136 रन ही बना सकी.

शिखर धवन के सिक्स पर पत्‍नी आयशा ने ऐसे जताई खुशी

नई दिल्ली : इंडियम प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 44वें मैच में शनिवार को गेंदबाजों का बोलबाला रहा. मेजबान सनराइर्ज हैदराबाद के गेंदबाजों ने पहले राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को 148 रनों तक ही सीमित किया, लेकिन उसके बाद पुणे के गेंदबाजों ने संयुक्त प्रदर्शन के बल हैदराबाद को 12 रनों से मात दी. पुणे से मिले 149 रनों के सामान्य लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 136 रन ही बना सकी.

भले ही हैदराबाद की टीम मैच हार गई हो लेकिन ओपनिंग करने आए बल्लेबाज शिखर धवन अपने रंग में दिखे. हालांकि, शिखर धवन ने इस मैच में केवल 19 रनों की पारी खेली, लेकिन मैच के दौरान उन्होंने एक ऐसा शॉट खेला जिसे देखकर मैच देखने आई उनकी पत्नी भी खुशी से उछल पड़ीं. 

शिखर धवन ने लॉन्‍ग ऑन पर एक शानदार छक्‍का लगाया और गेंद स्‍टैंड्स में जाकर गिरी. मैच देख रही धवन की पत्‍नी आयशा मुखर्जी खड़ी होकर छक्‍के का इशारा करने लगी. ये वीडियो घंटे भर में ही ढाई हजार से ज्यादा लाइक बटोर चुका था. 

बता दें कि शिखर धवन को ब्रिटिश मूल की बॉक्सर आयशा पहली ही नजर में पंसद आ गई थी. दोनों की लव स्टोरी फेसबुक से शुरू हुई थी और दोनों के इस प्यार को भारतीय टीम के हरभजन सिंह ने अंजाम तक पहुंचाया. 

दरअसल, आयशा हरभजन सिंह की फेसबुक पर फ्रेंड थीं और हरभजन ने ही सबसे पहले शिखर को आयशा की तस्वीर दिखाई थी. तस्वीर देखते ही शिखर को आयशा पंसद आ गईं और हरभजन ने शिखर को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने को कहा. शिखर धवन ने हरभजन के कहने पर आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और वो आयशा के जरिए तुरंत एक्सेप्ट भी कर ली गई.

उसके बाद इन फेसबुक पर दोनों की बातचीत होने लगी और दोनों के बीच प्यार हो गया. आयशा शिखर से उम्र में 10 साल बड़ी हैं. दोनों के बीच जब प्यार बढ़ा तो दोनों ने इस प्यार को शादी का रूप दे दिया. शिखर की ये जहां पहली शादी थी वहीं आयशा की यह दूसरी शादी है. आयशा को पहली शादी से दो बेटियां है और शिखर के साथ उन्हें एक बेटा है. 

Trending news