VIDEO : उथप्पा ने जानबूझकर गेंदबाज को मारा कंधा, गुस्से से भड़क उठे युवराज
Advertisement

VIDEO : उथप्पा ने जानबूझकर गेंदबाज को मारा कंधा, गुस्से से भड़क उठे युवराज

आईपीएल 10 में खेल के रोमांच के साथ-साथ मैदान पर नोंकझोंक का सिलसिला भी जारी है. मैदान पर स्लेजिंग और गुस्से का ऐसा ही एक नजारा रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए मैच में देखने को मिला. 

रॉबिन उथप्पा ने जानबूझकर बॉलर को मारा कंधा, भड़क गए युवराज (Still grab)

नई दिल्ली : आईपीएल 10 में खेल के रोमांच के साथ-साथ मैदान पर नोंकझोंक का सिलसिला भी जारी है. मैदान पर स्लेजिंग और गुस्से का ऐसा ही एक नजारा रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए मैच में देखने को मिला. 

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 48 रन से हरा दिया. इस मैच के दौरान रॉबिन उथप्पा की एक हरकत से हैदराबाद के खिलाड़ी युवराज सिंह आगबबूला हो गए. 

दरअसल, मैच का तीसरा ओवर चल रहा था. कोलकाता की टीम बल्लेबाजी कर रही थी. हैदराबाद के दिए 209 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता के दो विकेट ढह चुके थे. हैदाराबाद की तरफ से सिद्धार्थ कौल गेंदबाजी कर रहे थे और कोलकाता के रॉबिन उथप्पा बल्लेबाजी कर रहे थे. 

इसी दौरान उथप्पा ने सिद्धार्थ कौल को जानबूझकर कंधा मार दिया. इस बात से हैरान कौल ने जब उन्हें टोका तो उथप्पा उल्टा उन्हीं को ठीक से चलने की नसीहत देने लगे. उथप्पा की इस हरकत से युवराज सिंह काफी नाराज हो गए थे.

उथप्पा की इस हरकत को देखने के बाद पास ही फील्डिंग कर रहे युवराज सिंह भड़क गए. युवी नाराजगी भरे लहजे में उथप्पा से लगातार कुछ कह रहे थे. कमेंटेटर्स के मुताबिक उस वक्त युवराज ने उथप्पा को सीनियर प्लेयर होने के नाते जूनियर्स से ठीक से व्यवहार करने के लिए कहा. उन्होंने कहा, अगर एक जूनियर बॉलर विकेट ले रहा है तो इस वजह से आप उसके साथ ऐसी हरकत नहीं कर सकते. इससे उसके कॉन्फिडेंस पर क्या असर पड़ेगा. हालांकि, थोड़ी देर बाद ही जब बारिश की वजह से खेल रुका तो युवराज, उथप्पा के गले में हाथ डालकर उनसे बातें करते दिखे. इस दौरान उथप्पा भी बिल्कुल नॉर्मल थे.

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, मैच में उथप्पा ने अच्छी पारी खेली और उन्होंने 28 गेंदों पर 53 रन भी बनाए. बता दें कि सिद्धार्थ कौल और युवराज सिंह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद से तो जुड़े ही हैं दोनों ही पंजाब के लिए भी खेलते हैं. युवा कौल की गेंदबाजी की तारीफ टूर्नमेंट में कई बड़े दिग्गज भी कर चुके हैं. मैच के दौरान शतकवीर डेविड वॉर्नर भी लगातार कौल का उत्साह बढ़ाते रहे.

गौरतलब है कि मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान डेविड वार्नर (126) की तूफानी पारी और अपने गेंदबाजों के संतुलित प्रदर्शन के दम पर रविवार को यहां के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 37वें राउंड रोबिन लीग मुकाबले में कोलकाता नाइट राइर्ड्स को 48 रनों से हरा दिया. आईपीएल के इस सीजन में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज वार्नर की तूफानी पारी से हैदराबाद ने कोलकाता के सामने जीत के लिए 210 रनों की चुनौती रखी लेकिन बड़े स्कोर के दबाव और बारिश के कारण कोलकाता की टीम निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 161 रन ही बना सकी. मैच में सेन्चुरी लगाने वाले हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

Trending news