close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : शेन वॉट्सन ने दिए संकेत, विराट-डिविलियर्स अगले मैच में कर रहे वापसी!

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 10वां संस्करण शुरू हो चुका है. इस बार आईपीएल में कई स्टार खिलाड़ी चोटिल होने के कारण नहीं खेल रहे हैं. चोटिल खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा फैंस आरसीबी के स्टार प्लेयर्स विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को मिस कर रहे हैं. 

VIDEO : शेन वॉट्सन ने दिए संकेत, विराट-डिविलियर्स अगले मैच में कर रहे वापसी!
क्या पंजाब के खिलाफ खेलने उतरेंगे विराट-डिविलियर्स (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 10वां संस्करण शुरू हो चुका है. इस बार आईपीएल में कई स्टार खिलाड़ी चोटिल होने के कारण नहीं खेल रहे हैं. चोटिल खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा फैंस आरसीबी के स्टार प्लेयर्स विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को मिस कर रहे हैं. 

आईपीएल में अपने पहले ही मैच में आरसीबी की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. भले ही दूसरा मैच टीम ने जीत लिया, लेकिन बल्लेबाज कोई बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाए थे. टीम की खराब परफॉर्मेंस को देखकर लगता है कि टीम के स्टार खिलाड़ियों को जल्द ही वापसी कर आईपीएल में अपनी पकड़ मजबूत करनी होगी,.

आरसीबी के चोटिल विराट कोहली और एबी डिविलियर्स अगले मैच में वापसी कर सकते हैं. विराट गैरमौजूदगी में कप्तानी कर रहे शेन वॉटसन ने ऐसे संकेत दिए हैं. विराट कोहली कंधे की चोट और डिविलियर्स पीट के दर्द की वजह से आरसीबी के दोनों शुरुआती मैच नहीं खेल पाए हैं.

शनिवार को मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय मांजरेकर ने वॉटसन से विराट और डिविलियर्स की वापसी के बार में पूछा था, जिस पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर ने कहा कि वे दोनों अगले मैच में लौटेंगे. हालांकि मांजरेकर द्वारा यह पूछे जाने पर कि 'क्या आप उन दोनों की वापसी की पुष्टि करते हैं?', तो उन्होंने हंसते हुए कहा- 'फिलहाल नहीं.'

फिलहाल विराट कोहली नेट पर प्रैक्टिस के बाद काफी सहज महसूस कर रहे हैं. शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ हुए मुकाबले से पहले विराट बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते नजर आए. विराट कोहली ने शनिवार को बैंगलोर के होम-ग्राउंड एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस की. वे इस दौरान बल्लेबाजी का अभ्यास करते नजर आए हैं.

RCB का अब तक का प्रदर्शन 

आरसीबी ने आईपीएल-10 का शुरुआती मुकाबला पिछले चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गंवाया था, हालांकि दूसरे मैच में उसे दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ जीत मिली. पहले मैच में आरसीबी की टीम 172 रनों पर सिमट गई थी, जबकि दूसरे मैच में वह 157 रन ही बना पाई. ऐसा केदार जाधव के 37 गेंदों में 69 रनों का पारी से संभव हो पाया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के शीर्ष क्रम में क्रिस गेल और शेन वॉटसन अब तक कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं