close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का दावा, विराट और मैं अब भी अच्छे दोस्त, मैसेज पर होती हैं बातें

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने कहा कि हाल में संपन्न टेस्ट सीरीज के दौरान दोनों टीमों के बीच चली जुबानी जंग के बावजूद वह और विराट कोहली अब भी अच्छे मित्र हैं. 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का दावा, विराट और मैं अब भी अच्छे दोस्त, मैसेज पर होती हैं बातें
विराट और मैं अब भी अच्छे दोस्त : वॉर्नर (PIC : BCCI)

हैदराबाद : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने कहा कि हाल में संपन्न टेस्ट सीरीज के दौरान दोनों टीमों के बीच चली जुबानी जंग के बावजूद वह और विराट कोहली अब भी अच्छे मित्र हैं. 

भारतीय कप्तान ने सीरीज के बाद कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अब उनके दोस्त नहीं हैं. वॉर्नर ने यहां आईपीएल उद्घाटन समारोह के दौरान कोहली से बात की. उन्होंने कहा, ‘‘हां मेरी विराट से बात हुई थी. हम अब भी दोस्त हैं. हम दोनों ने एक दूसरे के साथ एसएमएस से बातचीत की. ’’ 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने कहा, ‘‘हम सभी जानते हैं कि हम सभी के पास अपना काम होता है. आपको (पत्रकारों) लिखना होता है सही या गलत. हम खिलाड़ी हैं. इसी तरह से खेल चलता है. लेकिन इससे हटकर हम अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं.’’ 

वॉर्नर ने अपनी टीम के आईपीएल दस में जीत के साथ शुरुआत करने पर खुशी जताई. सनराइजर्स ने अपने पहले मैच में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर को 35 रन से हराया था. उन्होंने कहा कि वह अभी पक्के तौर पर नहीं कह सकते कि बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान कब टीम से जुड़ेंगे. इसके साथ उन्होंने साफ किया कि मौजूदा चैंपियन होने का उनकी टीम पर किसी तरह का दबाव नहीं है.