close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केआरके का नया ट्वीट, कहा- RCB की हार की वजह है आशिक का गु्स्सा और भ्रष्ट भगोड़ा

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण में एक और हार का सामना करना पड़ा. दूसरी ओर, किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 मैचों में पांचवीं जीत के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत की है.

केआरके का नया ट्वीट, कहा- RCB की हार की वजह है आशिक का गु्स्सा और भ्रष्ट भगोड़ा
केआरके ने विराट कोहली को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण में एक और हार का सामना करना पड़ा. दूसरी ओर, किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 मैचों में पांचवीं जीत के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत की है.

आरसीबी की हार के बाद कमाल राशिद खान यानि केआरके ने कप्तान विराट कोहली और टीम के पुराने ओनर विजय माल्या पर ट्वीट कर निशाना साधा है. केआरके ने ट्वीट किया- आशिक विराट कोहली के गुस्से और भ्रष्ट भगोड़े पुराने बॉस विजय माल्या के कारण आरसीबी हार रही और आईपीएल 2017 में सबसे नीचे चल रही है. 

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब केआरके ने विराट कोहली के खिलाफ कोई ट्वीट किया है. केआके विराट को लेकर अनुष्का शर्मा पर भी कई बार विवादित ट्वीट कर चुके हैं. 

पहले भी अनुष्का शर्मा-विराट कोहली पर कर चुके हैं ट्वीट

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा पर कमेंट करते हुए केआरके ने अनुष्का को पनौती कह कर बुलाया था. केआरके ने ट्वीट कर कहा है कि शाहरुख खान को नहीं भूलना चाहिए की वाइआरएफ फ्लॉप फिल्में बनाता है. अनुष्का शर्मा की पनौती फिल्म को बर्बाद कर देती है और अली अब्बास जफर बेकार फिल्म बनाते हैं.

बता दें की अनुष्का को इससे पहले भी सोशल मीडिया पर लोगों ने पनौती नाम से बुलाया था, जिस पर कोहली ने लिखा था, "लगातार बिना रुके अनुष्का शर्मा के पीछे पड़े रहने वालों को शर्म आनी चाहिए... कुछ तो रहम करो... उसने (अनुष्का ने) हमेशा मुझे सकारात्मकता ही दी है..."

विराट ने हार के लिए बल्लेबाजों को कोसा

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीए) के 10वें संस्करण में 139 रनों का लक्ष्य हासिल न कर पाने के कारण रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर अपनी टीम के बल्लेबाजों को कोसा है. 

कोहली ने कहा है कि उनके बल्लेबाज एक बार फिर बल्ले से बुरी तरह से असफल रहे. उन्होंने इस हार को बेहद निराशाजनक बताया है. मैच के बाद कोहली ने कहा, "हमने एक बार फिर बल्ले से बुरा प्रदर्शन किया. मैंने एक सत्र में किसी टीम का इस तरह से इतनी बार बिखरना नहीं देखा है. अब्राहम डिविलियर्स जिस गेंद पर आउट हुए वो उस तरह की गेंद पर अमूमन आउट नहीं होते हैं."

उन्होंने कहा, "यह वाकई बेहद निराशाजनक है. मैं नहीं जानता कि इस तरह के मैचों में क्या कहा जाए. यह कई बार हुआ है. हम बल्ले से जो भी कर रहे हैं वह काम नहीं कर रहा है. पूरी टीम सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही है, लेकिन हम बड़ा स्कोर नहीं बना पा रहे हैं. विकेट जल्दी गिर जाते हैं. मैं किसी एक को दोष नहीं देना चाहता."

कोहली ने कहा, "हमने पिछले साल जिस तरह से तैयारियां की थीं उसी तरह से इस साल की हैं, लेकिन मायने यह रखता है कि हम मैदान पर किस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं. यह सत्र हम जैसा चाहते थे वैसा नहीं रहा है."

अक्षर पटेल और संदीप शर्मा के सामने आरसीबी ने टेके घुटने

गौरतलब है कि बेंगलुरु ने अपने 12वें मैच में शानदार गेंदबाजी के दम पर पंजाब को 138 रनों पर सीमित कर दिया लेकिन उसके कद्दावर बल्लेबाज इस स्कोर को भी नहीं हासिल कर सके. मंदीप सिंह ने सबसे अधिक 46 रन बनाए जबकि शेष बल्लेबाजों से शेष रन भी नहीं बन सका.

बेंगलुरु की टीम तमाम प्रयासों के बाद भी 19 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 119 रन ही बना सकी. इस तरह उसे 19 रनों से शिकस्त खानी पड़ी. पंजाब की ओर से अक्षर पटेल और संदीप शर्मा ने तीन-तीन विकेट लिए जबकि कप्तान ग्लेन मैक्सवेल और मोहित शर्मा को दो-दो सफलता मिली. यह बेंगलोर की 12 मैचों में नौवीं हार है. मंदीप ने 40 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के लगाए. उनके, अब्राहम डिविलियर्स (10) और पवन नेगी (21) के अलावा कोई और बल्लेबाज दहाई तक नहीं पहुंच सका.