VIDEO : विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, गेल मस्तमौला, डीविलियर्स सीरियस
Advertisement

VIDEO : विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, गेल मस्तमौला, डीविलियर्स सीरियस

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन का दमदार आगाज हो चुका है. देश-विदेश से कई स्टार खिलाड़ी भारत में क्रिकेट के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इकट्ठा हुए हैं. 

कौन हैं आरसीबी की टीम के बेस्ट एक्टर, एंटरटेनर और मिस्टर सीरियस (Still Grab)

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन का दमदार आगाज हो चुका है. देश-विदेश से कई स्टार खिलाड़ी भारत में क्रिकेट के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इकट्ठा हुए हैं. 

ये टूर्नामेंट 45 दिन तक चलेगा और इस दौरान खिलाड़ियों की जिंदगी में काफी बदलाव भी आएंगे. उन्हें लगातार यात्राएं भी करनी और क्रिकेट भी खेलना है. इसके साथ ही खिलाड़ियों को अपनी फ्रैंचाइजी के लिए प्रतिबद्धताओं को भी पूरा करना होगा. इस दौरान उन्हें स्पॉन्सरों को खुश करने के लिए विज्ञापनों की शूटिंग और अन्य अनुबंध वाले करारों को पूरा करना होगा.

VIDEO: आरसीबी के चैलेंजर्स को जीप में बैठाकर सैर करवा रहे विराट

इसी कड़ी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार खिलाड़ियों ने एक विज्ञापन भी शूट किया है. इस एड में विराट कोहली, क्रिस गेल, एबी डीविलियर्स, शेन वॉटसन और श्रीनाथ अरविंद ने हिस्सा लिया है.

VIDEO : RCB के फैंस के लिए खुशखबरी, विराट कोहली मैदान पर कर रहे प्रैक्टिस

आरसीबी के लिए विज्ञापन की शूटिंग के दौरान इन पांचों खिलाड़ियों ने शानदार समय बिताया. खिलाड़ियों ने जहां शूटिंग सेट पर जमकर मस्ती की. वहीं, विज्ञापन की शूटिंग करने वाले क्रू के एक विभाग ने बताया कि बर्ताव में कौन-सा खिलाड़ी किस तरह का है.

VIDEO : शेन वॉट्सन ने दिए संकेत, विराट-डिविलियर्स अगले मैच में कर रहे वापसी!

डीएनए नेटवर्क के मोहित रैना ने बताया कि सभी में कोहली सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं. गेल मस्तमौला है और जबरदस्त मनोरंजक हैं. उन्होंने डीविलियर्स को काफी गंभीर व्यक्तित्व वाला बताया, जबकि शेन वॉटसन को शुरुआत करने वाला एक्टर बताया है.

इस वीडियो के आखिर में गेल ढोल की धुन पर डांस करते हैं और क्रिकेटर्स फोटो के लिए पोज देते हैं. हालांकि, अभी तक इस विज्ञापन के विवरण की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन आने वाले कुछ समय में टीवी पर यह देखने को मिल सकता है.

Trending news