IPL 10 : हार कर भी निराश नहीं RCB के खिलाड़ी, कोहली के नए रेस्टोरेंट में कर रहे मस्ती
Advertisement

IPL 10 : हार कर भी निराश नहीं RCB के खिलाड़ी, कोहली के नए रेस्टोरेंट में कर रहे मस्ती

रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन भले ही बेहद निराशाजनक रहा हो, लेकिन ऐसा लग रहा है कि टीम के खिलाड़ियों के मनोबल पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है.

विराट कोहली के नए रेस्तरां में मस्ती करते दिखें वॉटसन और आरसीबी के खिलाड़ी

नई दिल्ली : रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन भले ही बेहद निराशाजनक रहा हो, लेकिन ऐसा लग रहा है कि टीम के खिलाड़ियों के मनोबल पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है.

विराट ब्रिगेड़ इस दिनों मैदान के बाहर खूब मस्ती कर रही है. आरसीबी के स्टार ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने अपनी टीम के कप्तान विराट कोहली के नए रेस्तरां में उनके साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

वॉटसन ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'विराट के साथ एक अच्छी रात'. टीम इंडिया के कप्तान कोहली विभिन्न व्यवसायों में भी सक्रिय हैं और अब उनका एक रेस्तरां सामने आया है जिसका नाम 'नेउवा' रखा गया है.

शेन वाटसन के साथ ही कुछ दूसरे खिलाड़ियों ने भी इस मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

 

Nueva - Team game always #rcbfamily thanks for the lovely dinner last night @virat.kohli bhaiya lovely place

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

गौरतलब है कि पिछले साल की रनर अप आरसीबी को इस सीजन में निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन में आरसीबी की टीम अंक तालिका में आखिरी पायदान पर है. आठ टीमों में आरसीबी की टीम पांच अंकों के साथ आठवे स्थान पर है. टीम ने अभी तक इस सीजन में कुल 13 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 10 में हार का सामना करना पड़ा है.

विराट के नेतृ्त्व में आरसीबी की टीम इस आईपीएल में बेहद खराब प्रदर्शन करते हुए अपने 13 में से सिर्फ 2 मैच ही जीत पाई. आरसीबी को अपना आखिरी लीग मैच रविवार को दिल्ली के खिलाफ खेलना है.

ये है विराट कोहली के क्रिकेट करियर का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड 

क्रिकेट के सबसे बड़े और महान खिलाडियों में से एक विराट कोहली के नाम यूं तो बहुत सारे रिकॉर्ड है जो उन्हें एक महान खिलाड़ी साबित करते है. लेकिन उनके नाम एक और रिकॉर्ड भी जुड़ गया है, जो बेहद शर्मनाक है.

विराट के आईपीएल करियर में दर्ज हूई 73 हार 

आईपीएल के दसवें सीजन में वैसे तो कई रिकॉर्ड बने है, लेकिन लगातार हारने का भी रिकॉर्ड किसी ने बनाया है तो वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु है. विराट की आईपीएल में अब तक हार की बात करे तो वो उनके रहते उनकी टीम लगभग 73 मैच हार गई है. जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. यह किसी भी खिलाड़ी कि एक टीम में रहते हुए हारे गई मैचों कि सबसे बड़ी संख्या है. 

आईपीएल में अब तक कोई भी खिलाड़ी उसके रहते उसकी टीम इतने मैच नहीं हारी है, इसलिए देखा जाए तो विराट कोहली के लिए ये उनके क्रिकेट करियर का सबसे बड़ा कलंक है.

Trending news