close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : RCB के फैंस के लिए खुशखबरी, विराट कोहली मैदान पर कर रहे प्रैक्टिस

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों कंधे की चोट से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से वे भी आईपीएल के शुरुआती मैचों नहीं खेल पा रहे हैं. आरसीबी अपना पहला मैच हार चुकी है और दूसरा जीत चुकी है, लेकिन आरसीबी के फैंस को विराट की कमी मैदान पर काफी खल रही है. 

VIDEO : RCB के फैंस के लिए खुशखबरी, विराट कोहली मैदान पर कर रहे प्रैक्टिस
विराट कोहली ने दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ मैच से पहले की नेट प्रैक्टिस (Still grab)

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों कंधे की चोट से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से वे भी आईपीएल के शुरुआती मैचों नहीं खेल पा रहे हैं. आरसीबी अपना पहला मैच हार चुकी है और दूसरा जीत चुकी है, लेकिन आरसीबी के फैंस को विराट की कमी मैदान पर काफी खल रही है. 

ये क्या माजरा! युवराज के बल्ले से लग रहे छक्के और खुश हो रहे थे कोहली

अपने चहेते क्रिकेटर को मैदान पर चौके-छक्के मारते नहीं देख पाने के कारण आरसीबी के फैंस काफी निराश हैं, लेकिन इस बीच विराट और आरसीबी के फैंस के बीच एक खुशखबरी आई है. शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ हुए मुकाबले से पहले विराट बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते नजर आए. 

VIDEO : 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' के फैंस के नाम विराट कोहली का भावुक संदेश

विराट कोहली ने शनिवार को बैंगलोर के होम-ग्राउंड एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस की. वे इस दौरान बल्लेबाजी का अभ्यास करते नजर आए हैं. विराट के इस वीडियो के देख लग रहा है कि विराट की चोट में अब सुधार हो रहा है और वे जल्दी ही मैदान पर भी उतर सकते हैं. 

गौरतलब है कि विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली चार टेस्ट मैचों की सीरीज में रांची टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते वक्त कंधे में चोट लगी थी, तब से विराट को आराम दिया गया है. 

IPL 10 : अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक कोहली के फैंस को करना होगा इंतजार

आईपीएल के शुरुआती दौर में नहीं खेल पाने विराट ने मैच शुरू होने से पहले आरसीबी के फैंस के नाम एक भावुक संदेश भी दिया था. कोहली ने एक वीडियो जारी कर फैंस से इमोशनल अपील की थी. कोहली ने टि्वटर पर जारी वीडियो में कहा था,' फैंस प्लीज आरसीबी को सपोर्ट करो, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम टूर्नामेंट के शुरूआती मैचों में शानदार प्रदर्शन कर सके और जीत के साथ शुरुआत कर सके, मैं बहुत जल्दी वापस आऊंगा. आपका साथ बहुत जरूरी है.'