close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : कोहली 'द सुपरमैन' ने लपका ऐसा कैच, बल्लेबाज भी रह गया सन्न

आईपीएल 10 के 17वें मुकाबले में रविवार को खेले गए राइजिंग पुणे सुपरजॉयंट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को उन्हीं के घर में 27 रनों से मात दी. पूरे मैच के दौरान शानदार खेल देखने को मिला. इस मैच में धोनी के 'सुपर सिक्स' के अलावा आरसीबी के कप्तान कोहली के कैच की भी चर्चा जोरों पर हैं. 

VIDEO : कोहली 'द सुपरमैन' ने लपका ऐसा कैच, बल्लेबाज भी रह गया सन्न
विराट कोहली ने लपका शानदार कैच (PIC: BCCI/IPL)

नई दिल्ली : आईपीएल 10 के 17वें मुकाबले में रविवार को खेले गए राइजिंग पुणे सुपरजॉयंट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को उन्हीं के घर में 27 रनों से मात दी. पूरे मैच के दौरान शानदार खेल देखने को मिला. इस मैच में धोनी के 'सुपर सिक्स' के अलावा आरसीबी के कप्तान कोहली के कैच की भी चर्चा जोरों पर हैं. 

VIDEO : एमएस धोनी ने जड़ा IPL-10 का सबसे लंबा छक्का

बता दें कि विराट कोहली एक शानदार बल्लेबाज होने के साथ-साथ गजब के फील्डर भी हैं, ये बात सभी जानते हैं. लेकिन कंधे की चोट के बाद वापसी कर रहे कोहली ऐसी कैच पकड़ लेंगे किसी ने नहीं सोचा था. एक हाथ से अपने बाईं और डाइव लगाकर कोहली ने ऐसा कैच पकड़ा कि बल्लेबाज भी बेचारा 5 सेकेंड खड़ा होकर कोहली के करिश्मे को हैरानी से देखने लगा.

इस मैच में भले आरसीबी हार गई हो, लेकिन कप्तान कोहली ने एक शानदार कैच पकड़कर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. इस कैच के लिए उन्हें परफेक्ट कैच ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला.

मैच की पहली पारी के दौरान विराट कोहली ने पुणे के ओपनर बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को पवेलियन लौटाया. इस कैच को पकड़ने के दौरान कोहली की तेजी, फिटनेस और संतुलन लाजवाब थे. इस कैच को आईपीएल 2017 का अबतक का सर्वश्रेष्ठ कैच भी माना जा रहा है. शॉर्ट कवर में फील्डिंग कर रहे कोहली ने उछलकर बाएं हाथ से एक असंभव लगते कैच को पकड़ लिया.