close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 10 : विराट, स्मिथ या कोई और... कौन हैं इस साल के HOTTEST PLAYERS?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 10) 5 अप्रैल यानि कल से शुरू हो रहा है. इस साल भारत के कई खिलाड़ी अपनी चोटों के कारण शुरुआती मैचों से बाहर हैं. कई विदेशी खिलाड़ी इस सीजन में पहली बार अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं. आईपीएल 10 में देश-विदेश के मशहूर और गुड लुकिंग क्रिकेटर हिस्सा लेते हैं. इन क्रिकेटर्स का अपना एक अलग ही चार्म है, जो आकर्षित करता है. 

IPL 10 : विराट, स्मिथ या कोई और... कौन हैं इस साल के HOTTEST PLAYERS?
विराट, स्मिथ या कोई और कौन सा खिलाड़ी है सबकी पसंद

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 10) 5 अप्रैल यानि कल से शुरू हो रहा है. इस साल भारत के कई खिलाड़ी अपनी चोटों के कारण शुरुआती मैचों से बाहर हैं. कई विदेशी खिलाड़ी इस सीजन में पहली बार अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं. आईपीएल 10 में देश-विदेश के मशहूर और गुड लुकिंग क्रिकेटर हिस्सा लेते हैं. इन क्रिकेटर्स का अपना एक अलग ही चार्म है, जो आकर्षित करता है. 

यूं तो अलग-अलग राज्यों की टीमें अपने-अपने राज्यों को सपोर्ट करती हैं. साथ ही लोग अलग-अलग टीमों को भी अपनी पंसद के हिसाब से तवज्जो देते हैं, लेकिन लोगों की पसंद खिलाड़ियों पर आधारित भी होती है. आईपीएल में खेल के साथ-साथ मनोरंजन का तड़का भी भरपूर लगता है. ऐसे में कुछ खिलाड़ी अपने खेल और अपने लुक्स से लोगों को दिलों पर राज करते हैं और फेवरेट बन जाते हैं. 

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक खबर के मुताबिक, महिला क्रिकेट शो प्रेजेंटर्स के भी अपने पसंदीदा खिलाड़ी हैं. मंदिरा बेदी, करिश्मा कोटक, शिबानी दांडेकर और सोनाली नागरानी ने आईपीएल 10 में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में बताया है. 

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी का कहना है कि विराट कोहली उनके ऑलटाइम फेवरेट हैं. पूरे आईपीएल में उनका प्रदर्शन शानदान होने वाला है. वे उस मिदास राजा की तरह हैं, जो जिस चीज को भी छू ले वो सोना बन जाए. उन्होंने अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक सीरीज जीती है. मुझे लगता है विराट को देखना तो बनता है. मैदान पर उनका आक्रामक अंदाज टीम के प्रति उनके कमिटमेंट और पैशन को दिखाता है. 

शिबानी दांडेकर

शिबानी का कहना है कि मेरे कुछ फेवरेट प्लेयर है, जिनमें से मैं चुनूंगी. सबसे पहले नंबर पर हैं एबी डीविलियर्स. जब भी वे मैदान पर आते हैं, चाहे बैटिंग करें या बल्लेबाजी उन्हें देखना एक ट्रीट की तरह होता है.

इसके बाद, मेरे ख्याल से बेन स्टोक्स ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें मैं देखना पसंद करती हूं. इस सीजन के वे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं, इसलिए उन्हें देखना और भी मजेदार होगा. 

करिश्मा कोटक

करिश्मा की पसंद अफगानिस्तान के दो खिलाड़ी हैं. मोहम्मद नबी और राशिद खान को लेकर करिश्मा एक्साइटेड हैं. उनका कहना है कि ये देखना काफी रोमांचक होगा कि ये दोनों खिलाड़ी किस तरह अपने खेल और जनता के साथ सामंजस्य बिठा पाते हैं. 

भारतीय खिलाड़ियों में से करिश्मा के फेवरेट विराट कोहली है. उन्होंने कहा कि इस पूरे टूर्नामेंट में सबसे रोमांचक खिलाड़ी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हैं. जीतने और खेलने के प्रति उनकी लगन और इच्छाशक्ति को देखना बहुत खास होगा. वो मेरे फेवरेट हैं. 

सोनाली नागरानी

सोनाली नागरानी की पहली पसंद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ हैं. उन्होंने कहा कि मैं उन्हें कई सालों से क्रिकेट खेलते देख रही हूं. वह बहुत शांत हैं. ये देखना काफी रोमांचक होगा कि वे कप्तानी को कैसे संभालते हैं. वे इस टूर्नामेंट के स्टार प्लेयर बनने वाले हैं. 

इसके बाद सोनाली की पसंद क्रिस गेल हैं. क्रिस आईपीएल के ब्रांड एंबेसडर भी रहे हैं. उन्हें बैटिंग करते देखना काफी मजेदार होता है. सोनाली ने दुखी होते हुए कहा कि ये दुख की बात है कि सहवाग इस सीजन में नहीं खेल रहे हैं. मेरा सपना था सहवाग और गेल को एक-दूसरे के साथ बैटिंग करते देखना. 

(सभी तस्वीरें : TWITTER)