VIDEO : सनी लियोनी के साथ IPL-10 में वीरेंद्र सहवाग की मसाला कमेंट्री

इन दिनों आईपीएल 10 की धूम है और वहीं कमेंट्री बॉक्स में सितारें अपना रंग दिखा रहे है. इसी सिलसिले में क्रिकेट स्टार वीरेंद्र सहवाग और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी मंगलवार को एक साथ नजर आए. 

VIDEO : सनी लियोनी के साथ IPL-10 में वीरेंद्र सहवाग की मसाला कमेंट्री
सनी लियोनी और वीरेंद्र सहवाग ने की मसाला कमेंट्री (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : इन दिनों आईपीएल 10 की धूम है और वहीं कमेंट्री बॉक्स में सितारें अपना रंग दिखा रहे है. इसी सिलसिले में क्रिकेट स्टार वीरेंद्र सहवाग और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी मंगलवार को एक साथ नजर आए. 

कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर मसाला कमेंट्री बॉक्स से मैच का हाल बयान करने वाली सनी लियोनी अब वीरेंद्र सहवाग के रंग जमती नजर आई.

कल दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मैच था और इन दोनों स्टार्स ने साथ में इस मैच की मसाला कमेंट्री की. इसकी कुछ तस्वीरें भी वीरेंद्र सहवाग और सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

फिरोजशाह कोटला मैदान पर मंगलवार को दिल्ली और हैदराबाद के बीच काफी रोमांचक मुकाबला खेला गया. तो वही सनी लियोनी वीरेंद्र सहवाग के साथ यूसी ब्राउजर के लिए ऐप पर आधारित कमेंट्री की. जिसके बाद सहवाग ने ट्वीट कर अपनी और सनी की तस्वीर साझा की. इसके साथ ही लिखा कि सनी के साथ कमेंट्री करते हुए मजा आ रहा है. उम्मीद है सभी को पसंद आ रहा होगा.

सनी के ट्वीट का वीरू ने दिया जवाब

सनी लियोनी ने ट्वीट कर कहा कि मैं एक क्रिकेट दिग्गज की तलाश कर रही हूं, जो 2 मई को होने वाले मैच में मेरे साथ कमेंट्री कर सकें. इसके बाद सहवाग ने भी रिप्लाई किया. वीरू ने ट्वीट किया कि 'सनी के कॉमेंट्री करना काफी फनी होगा. मैं तैयार हूं, आप भी तैयार हो जाइए, धमाका हो जाएगा, क्यों?'

इसके बाद सहवाग ने ट्वीट किया कि आओ, जरा हटके कमेंट्री करने के लिए. जिसके जवाब में सनी ने ट्वीट किया कि वीरू पाजी मैं कमेंट्री करने के लिए तैयार हूं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी सनी लियोनी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर एक मैच की कमेंट्री कर चुकी हैं. जो कि काफी हिट हुई थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.