VIDEO : युवराज ने डांस कर मनाया जीत का जश्न, नच बलिए से आया ऑफर

 आईपीएल सीजन 10 के पहले मैच में धमाकेदार जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम स्टार प्लयेर युवराज सिंह ने जमकर डांस किया. पिछले सीजन के विजेता सनराइजर्स हैदराबाद की रॉयल चैलेंजर्स पर 35 रनों से जीत में युवराज का अहम योगदान रहा. 27 गेंदों में 62 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले युवराज उस मैच में मैन ऑफ द मैच रहे थे. 

VIDEO : युवराज ने डांस कर मनाया जीत का जश्न, नच बलिए से आया ऑफर
आईपीएल के बाद युवराज-हेजल नच बलिए का हिस्सा बन सकते हैं (Still grab)

नई दिल्ली :  आईपीएल सीजन 10 के पहले मैच में धमाकेदार जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम स्टार प्लयेर युवराज सिंह ने जमकर डांस किया. पिछले सीजन के विजेता सनराइजर्स हैदराबाद की रॉयल चैलेंजर्स पर 35 रनों से जीत में युवराज का अहम योगदान रहा. 27 गेंदों में 62 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले युवराज उस मैच में मैन ऑफ द मैच रहे थे. 

युवराज ने अपनी अर्धशतकीय पारी में सात चौके और तीन छक्के लगाए थे. उन्होंने 23 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की. ये युवराज का सबसे तेज अर्धशतक था. मैच के बाद युवराज ने खिलाड़ियों के साथ डांस कर जीत का जश्न मनाया. दरअसल, इस जीत को सेलिब्रेट करने के लिए युवी ने होटल में डांस किया और हरभजन ने डांस के वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया. 

यह पहली बार नहीं जब युवराज डांस करते नजर आ रहे हैं. खबर है कि वे अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ जल्द ही एक डांस रियलिटी शो में दिखाई दे सकते हैं. यह सेलिब्रिटी कपल 'नच बलिए' के आठवें सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आ सकता है. युवराज को आईपीएल के खत्म होने के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो से जुड़ने के लिए कहा गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.