close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सूर्यकुमार यादव का कैच लपककर कुछ यूं खुश हुए भज्जी, देखिए 'फुटबॉल खेलकर' कैसे मनाया जश्न

सूर्यकुमार यादव का कैच हरभजन सिंह ने लपका और एक अलग ही अंदाज में इस कैच का जश्न मनाया.

सूर्यकुमार यादव का कैच लपककर कुछ यूं खुश हुए भज्जी, देखिए 'फुटबॉल खेलकर' कैसे मनाया जश्न
आईपीएल-11 : रोमांचक जीत के साथ चेन्नई की वापसी (PIC : IANS)

नई दिल्ली:  दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का आगाज जीत के साथ किया है. उसने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सीजन के पहले मैच में मौजूदा विजेता मुंबई को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था. दो बार की पूर्व विजेता चेन्नई ने ड्वेन ब्रावो की 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की पारी के अलावा चोटिल केदार जाधव की नाबाद 24 रनों की पारी के दम पर एक गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया. 

इस मैच में 37 साल के हरभजन सिंह ने एक शानदार कैच लपका. बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर पहली पारी खेलने उतरी मुंबई को क्रुणाल पांड्या (नाबाद 41) ने सम्मानजनक स्कोर प्रदान किया. अंत में क्रुणाल की आतिशी पारी के कारण ही मुंबई ने 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 165 रन बनाए. क्रुणाल के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से 43 रनों की पारी खेली, जबकि ईशान किशन ने भी इतनी ही गेंदों में चार चौके और एक छक्का लगाते हुए 40 रन बनाए. 

VIDEO: रोमांचक जीत के बाद चेन्नई ने मनाया ब्रावो स्टाइल जश्न

मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही. दीपक चहर ने इविन लुइस को तीसरे ओवर की पहली गेंद पर सात के कुल स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया. शेन वॉटसन ने रोहित शर्मा (15) को पैर जमाने नहीं दिए और अंबाती रायुडू के हाथों 20 के कुल स्कोर पर कैच कराया. 

VIDEO: 'टीम धोनी' के जीतते ही स्टेडियम में खुशी से नाचने लगी 'बिग बॉस' की यह एक्स कंटेस्टेंट

सूर्यकुमार यादव ने ईशान किशन के साथ मिलकर मुंबई की पारी को संभाला और स्कोर 98 तक पहुंचा दिया. इसी स्कोर पर वह वॉटसन की गेंद पर हरभजन सिंह के हाथों लपके गए.

बिना स्मार्टफोन और टीवी के भी देख सकेंगे IPL के मैच , करना होगा ये काम

सूर्यकुमार यादव ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 29 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली. सूर्यकुमार यादव का कैच हरभजन सिंह ने लपका और एक अलग ही अंदाज में इस कैच का जश्न मनाया. हरभजन सिंह ने गेंद को अपने पैर से फुटबॉल की तरह मारकर हवा में भी उछाला. 

 

How's that for a reaction from Bhajji in Yellow? #IPL #MIvCSK

A post shared by IPL (@iplt20) on

बता दें कि इसके बाद ईशान भी अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए और इमरान ताहिर ने उन्हें मार्क वुड के हाथों कैच कराया. लग रहा था कि मुंबई चेन्नई को 150 के स्कोर से आगे नहीं जाने देगी, लेकिन क्रुणाल ने आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए उसे बचाव करने लायक स्कोर दे दिया है. क्रुणाल के भाई हार्दिक 20 गेंदों में दो चौकों की मदद से 22 रन बनाकर नाबाद रहे. चेन्नई की तरफ से शेन वॉटसन ने दो विकेट लिए. दीपक और ताहिर को एक-एक सफलता मिली. 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)