IPL 2018: पंजाब और राजस्थान की निगाहें जीत की राह पर लौटने पर
Advertisement

IPL 2018: पंजाब और राजस्थान की निगाहें जीत की राह पर लौटने पर

पंजाब की तरह राजस्थान को भी लगातार दो हार झेलनी पड़ी लेकिन पंजाब की टीम अपनी प्रतिद्वंद्वी से काफी ऊपर काबिज है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की दौड़ में शामिल है.

पंजाब अंकतालिका में चौथे नंबर पर बनी हुई है (PIC : IANS)

इंदौर: पंजाब की टीम आज (6 मई) इंडियन प्रीमियर लीग मैच में निचले स्थान पर काबिज राजस्थान से भिड़ेगी तो उसकी निगाहें जीत दर्ज कर अपना अभियान फिर से पटरी पर लाने पर लगी होंगी. पंजाब को लगतार दो शिकस्त झेलनी पड़ी जिससे वह आठ मैचों में पांच जीत और तीन हार से अंक तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है जबकि पहले सत्र की विजेता राजस्थान 3 जीत और 5 हार से निचले स्थान पर काबिज हैं. 

  1. राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे हैं
  2. पंजाब के कप्तान आर अश्विन है
  3. मैच रात 8 बजे मोहाली में खेला जाएगा

पंजाब की तरह राजस्थान को भी लगातार दो हार झेलनी पड़ी लेकिन पंजाब की टीम अपनी प्रतिद्वंद्वी से काफी ऊपर काबिज है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की दौड़ में शामिल है. हालांकि, उन्हें बीती रात होलकर स्टेडियम में मुंबई से हारने का मलाल होगा लेकिन उसमें वापसी करने की काबिलियत है.

जिस टीम के शीर्ष क्रम में क्रिस गेल जैसा दिग्गज हो, वो टीम हमेशा वापसी की उम्मीद कर सकती है. जमैका का यह विस्फोटकीय बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में है, जिससे इस क्रिकेटर ने अपने आलोचकों को चुप कर दिया है. 

कप्तान आर अश्विन ने मुंबई के खिलाफ मैच में मिली हार के लिये बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया जो बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं जुटा सके. लेकिन उन्हें अगले मैचों में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. 

वहीं, जहां तक राजस्थान का संबंध है तो इंग्लैंड के जोस बटलर के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें लगी होंगी. दिल्ली के खिलाफ 18 गेंद में अर्धशतक जड़ने के बाद बटलर कल भी इसी तरह का प्रदर्शन करना चाहेंगे और उम्मीद करेंगे कि इस बार टीम उनकी पारी की बदौलत जीत दर्ज करे.

कप्तान अजिंक्य रहाणे भी तेजी से रन जुटाना और अपने खिलाड़ियों को प्रेरित करना चाहेंगे. राजस्थान को पिछली बार जीत 22 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ मिली थी और वे जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होंगे.

Trending news