VIDEO: खुल गया IPL की 'मिस्ट्री गर्ल' का राज, जानिए किस भारतीय क्रिकेटर से है नाता
Advertisement

VIDEO: खुल गया IPL की 'मिस्ट्री गर्ल' का राज, जानिए किस भारतीय क्रिकेटर से है नाता

चेन्नई के पिछले दो मैचों में कैमरे की नजरों में एक खूबसूरत लड़की आ रही है. चेन्नई के मैच देखने आई इस लड़की के एक्सप्रेशन को कैमरामैन दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

जानिए, आखिर कौन है IPL की 'मिस्ट्री गर्ल' (स्क्रीनग्रेब/maltichahar instagram)

नई दिल्ली : आईपीएल 2018 का तकरीबन आधा वक्त बीत चुका है. सभी टीमें अपने खेल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. वहीं, फैन्स भी मैचों के दौरान लाइमलाइट में आने के लिए हर दिन कुछ नया कर रहे हैं. खिलाड़ियों के प्रति अपनी दीवानगी दिखाने के लिए फैन कोई अलग-अलग रुप बनाकर आता है तो कोई अजीबो-गरीब पोस्टर बनाकर लाता है. हर फैन की बस यही ख्वाहिश होती है कि कैमरामैन उन पर फोकस करें और सारी दुनिया की नजर में आ जाएं. ऐसे ही कैमरे की नजरों में एक लड़की भी आई है. 

दरअसल, चेन्नई के पिछले दो मैचों में कैमरे की नजरों में एक खूबसूरत लड़की आ रही है. चेन्नई के मैच देखने आई इस लड़की के एक्सप्रेशन को कैमरामैन दुनिया के सामने दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. चेन्नई की जीत, चेन्नई के खिलाड़ियों के चौकों-छक्कों पर जब यह लड़की रिएक्ट करती है तो कैमरामैन तुरंत उसे कैप्चर कर लेता है. 

इन दोनों की मैचों के दौरान टेलीविजन पर इस लड़की के क्लोजअप, एक्सप्रेशन काफी दिखाए गए हैं. इस लड़की को बार-बार टेलीविजन पर देखने के बाद हर कोई यही सोच रहा था कि आखिर यह लड़की कौन है. कौन है यह लड़की, जिस पर कैमरामैन कुछ ज्यादा ही फोकस कर रहे हैं. इस लड़की की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिनमें लोगों ने अपनी अलग-अलग राय दी.

लोगों ने तो इस 'मिस्ट्री गर्ल' को पारले जी बिस्किट के पैकेट वाली लड़की तक कह डाला, लेकिन यह वह लड़की नहीं है. आईपीएल की इस 'मिस्ट्री गर्ल' का राज अब खुल चुका है. दरसअल इस 'मिस्ट्री गर्ल' का कनेक्शन चेन्नई टीम के एक खिलाड़ी से हैं. यह खिलाड़ी हैं, दीपक चाहर. 

आपको बता दें कि आईपीएल की यह 'मिस्ट्री गर्ल' दरअसल चेन्नई की तरफ से खेल रहे क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन हैं. इनका नाम मालती चाहर है. मालती ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर इस राज से पर्दा उठा दिया हैं. 

मालती अपने भाई के साथ इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर करती हैं और चेन्नई का सपोर्ट करती रहती हैं.

 

Mad people #siblings @deepak_chahar9 #csk #WhistlePodu #musically #siblinggoals

A post shared by Malti Chahar (@maltichahar) on

आईपीएल से फेमस होने के बाद मालती ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर संदेश और प्यार के लिए फैन्स को धन्यवाद भी किया.

मालती ने कोलकाता और चेन्नई के बीच हुए मैच के दौरान अपने एक्सप्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं.

मालती को धोनी काफी पसंद हैं. उन्होंने धोनी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मालती ने लिखा- आखिरकार कैप्टन कूल से मुलाकात.

 

Finally I met the Captain Cool... MS Dhoni.... and he is so damn cool...an awesome person... and a sweetheart.... @mahi7781 #msd @deepak_chahar9 #csk

A post shared by Malti Chahar (@maltichahar) on

दीपक चाहर आईपीएल 2018 में चेन्नई टीम का हिस्सा हैं. मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में वह चोटिल हो गए थे, जिस वजह से वह कुछ वक्त के लिए आईपीएल से बाहर हो गए हैं. मालती के दूसरे भाई भी क्रिकेटर हैं. राहुल चाहर आईपीएल में मुंबई का हिस्सा है, लेकिन उन्हें अभी तक खेलने का कोई मौका नहीं मिला है.

Trending news