close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जूता फेंकने पर रवींद्र जडेजा ने किया ऐसा ट्वीट, फैन्स को मांगनी पड़ी माफी

रवींद्र जडेजा के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने उनसे माफी मांगी है.

जूता फेंकने पर रवींद्र जडेजा ने किया ऐसा ट्वीट, फैन्स को मांगनी पड़ी माफी
मैच के दौरान रवींद्र जडेजा पर जूता फेंका गया था (PIC : Ravindra jadeja/Twitter)

नई दिल्ली: चेन्नई और कोलकाता के बीच 10 अप्रैल को हुए इंडियन प्रीमियर लीग के मैच के दौरान दर्शकों के बीच से शरारती तत्वों ने भारतीय टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा पर जूता फेंका, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. यह घटना मैच में पहले बल्लेबाजी कर रहे कोलकाता की पारी के आठवें ओवर में घटी. कुछ लोगों ने लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे जडेजा पर जूता फेंका. हालांकि, जूता उन्हें नहीं लगा. इसी समय दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस और तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी भी वहां चहल कदमी कर रहे थे. 

कावेरी विवाद के चलते चेन्नई के मैच पुणे शिफ्ट
आईपीएल में चेन्नई में क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका लगा है. दो साल के बैन के बाद आईपीएल में लौटी उनकी टीम अब इस सत्र में चेपॉक स्टेडियम में खेलती हुई नहीं दिखाई देगी. कावेरी जल विवाद के कारण बीसीसीआई को चेन्नई के बचे हुए घरेलू मैचों को हटाकर पुणे में आयोजित कराने को बाध्य होना पड़ा, क्योंकि राज्य प्रशासन ने इंडियन प्रीमियर लीग मैचों के लिए उचित सुरक्षा इंतजाम मुहैया कराने में असमर्थता जाहिर की. आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, ‘मैचों को चेन्नई से हटाना पड़ा, क्योंकि पुलिस ने कहा कि वे मौजूदा हालात को देखते हुए सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकते. चेन्नई  को अपना बेस पुणे में करने में कोई गुरेज नहीं है.’ बता दें कि आईपीएल के सात मैचों का आयोजन 10 अप्रैल से 20 मई के बीच होना था. 

जडेजा नहीं हैं जूता फेंकने से नाराज 
बता दें कि इस मैच से पहले तमिल समर्थक कार्यकर्ताओं ने राज्य में कावेरी जल विवाद के बीच आईपीएल मैच कराने के विरोध में एमए चिदंबरम स्टेडियम के बाहर बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया था. मैच के दौरान जूता फेंकने को लेकर रवींद्र जडेजा बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं. रवींद्र जडेजा ने इस घटना को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है- अब भी हमें फैन्स बहुत प्यार और केयर मिल रही है. 

रवींद्र जडेजा के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने उनसे माफी मांगी है.

रवींद्र जडेजा ने अपने लुक में भी चेंज कर लिया है. अपने इस नए लुक को जडेजा ने टि्वटर पर शेयर किया है और लिखा है- क्या कमाल लुक है... गबरु गब्बर... सिक्स हो या स्टाइल... सीजन को एक नए लेवल पर लेकर जाना है.

जूता फेंकने के मामले में 11 तमिल समर्थक गिरफ्तार
इंडियन प्रीमियर लीग में मैच के दौरान मैदान पर जूता फेंकने के मामले में 11 तमिल समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है. कई तमिल समर्थक गुटों ने आईपीएल के आयोजन के खिलाफ प्रदर्शन किया था. उनका मानना है कि इसका आयोजन यहां कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन से ध्यान हटाने के लिए किया गया है. पुलिस ने साथ ही कहा कि कावेरी मुद्दे पर नारे लगाने के मामले में भी 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की विज्ञप्ति के अनुसार यह घटना सार्वजनिक शांति प्रभावित करने से जुड़ी है. गिरफ्तार लोगों को अदालत के समक्ष पेश किया गया और उन्हें पुलिस रिमांड में रखा गया है. 

चेन्नई ने कोलकाता को 5 विकेट से हराया
चेन्नई : सैम बिलिंग्स के तूफानी अर्धशतक से चेन्नई ने आंद्रे रसेल की ताबड़तोड़ पारी पर पानी फेरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के बड़े स्कोर वाले बेहद रोमांचक मैच में कोलकाता को पांच विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. कोलकाता ने रसेल की 36 गेंद में 11 छक्कों और एक चौके की मदद से नाबाद 88 रन की पारी की बदौलत छह विकेट पर 202 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. रसेल आईपीएल में अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी के दौरान कप्तान दिनेश कार्तिक (26) के साथ छठे विकेट के लिए 7.4 ओवर में 76 रन की साझेदारी भी की. रोबिन उथप्पा ने भी 16 गेंद में 29 रन की पारी खेली.