स्टुअर्ट बिन्नी ने 2 ओवर में दे डाले 33 रन, सोशल मीडिया पर फूटा फैन्स का गुस्सा

सोशल मीडिया पर चेन्नई के इस शानदार प्रदर्शन के लिए लोगों ने स्टुअर्ट बिन्नी को भी क्रेडिट दिया.

स्टुअर्ट बिन्नी ने 2 ओवर में दे डाले 33 रन, सोशल मीडिया पर फूटा फैन्स का गुस्सा
स्टुअर्ट बिन्नी को खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: चेन्नई के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने शुरू में मिले दो जीवनदान का पूरा फायदा उठाकर 20 अप्रैल को अपने टी-20 करियर का चौथा शतक जमाया जिससे चेन्नई ने आईपीएल मैच में राजस्थान को 64 रन से करारी शिकस्त देकर फिर से जीत की राह पकड़ी. वॉटसन ने 57 गेंदों पर 106 रन बनाए जिसमें नौ चौके और चार छक्के शामिल हैं. उन्होंने सुरेश रैना (29 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 46 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 81 रन और ड्वेन ब्रावो (नाबाद 24) के साथ पांचवें विकेट के लिये 41 रन जोड़े जिससे अपने नये घरेलू मैदान पर खेल रहे चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पांच विकेट पर 204 रन बनाए. 

इसके जवाब में राजस्थान की टीम 18.3 ओवर में 140. रन पर सिमट गई. राजस्थान की तरफ से बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक 45 रन बनाए. चेन्नई की यह चार मैचों में तीसरी जीत जबकि राजस्थान की पांच मैचों में तीसरी हार है. इस मैच में राजस्थान की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा.  

सोशल मीडिया पर चेन्नई के इस शानदार प्रदर्शन के लिए लोगों ने स्टुअर्ट बिन्नी को भी क्रेडिट दिया. बता दें कि इस मैच में स्टुअर्ट बिन्नी ने 2 ओवर में 33 रन दिए. खिलाड़ी के लिए शुक्रवार का दिन काफी खराब रहा. अपने इस खराब परफॉर्मेंस के बाद स्टुअर्ट बिन्नी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. 

बता दें कि सलामी बल्लेबाज वॉटसन ने 57 गेंदों पर 106 रन बनाए जिसमें नौ चौके और चार छक्के शामिल हैं. उन्होंने सुरेश रैना (29 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 46 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 81 रन और ड्वेन ब्रावो (नाबाद 24) के साथ पांचवें विकेट के लिये 41 रन जोड़े जिससे अपने नए घरेलू मैदान पर खेल रहे चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पांच विकेट पर 204 रन बनाए. 

इसके जवाब में राजस्थान की टीम 18.3 ओवर में 140. रन पर सिमट गयी. उसकी तरफ से बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक 45 रन बनाए. चेन्नई की यह चार मैचों में तीसरी जीत जबकि रायल्स की पांच मैचों में तीसरी हार है. 

चेन्नई की तरफ से दीपक चहर (30 रन देकर दो) ने राजस्थान का शीर्ष क्रम झकझोरा जबकि ड्वेन ब्रावो (16 रन देकर दो) ने मध्यक्रम लड़खड़ाया. शार्दुल ठाकुर (18 रन देकर दो) और कर्ण शर्मा (13 रन देकर दो) ने दो-दो विकेट लिए जबकि वॉटसन और इमरान ताहिर ने एक-एक विकेट लिया.