PICS : वीरेंद्र सहवाग हुए 93 साल के फैन के फैन, भावुक होकर छुए पैर
Advertisement

PICS : वीरेंद्र सहवाग हुए 93 साल के फैन के फैन, भावुक होकर छुए पैर

. इस मुलाकात के दौरान बुजुर्ग फैन ने सहवाग को उनकी पुरानी पारियों की याद दिलाई. वहीं सहवाग ने उनका हालाचाल पूछा. 

93 साल के फैन सहवाग से मिलने पटियाला से पहुंचे चंडीगढ़ (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: अपने दौर में विस्फोटक बैटिंग से हर उम्र के क्रिकेट फैंस के दिलों पर राज करने वाले वीरेंद्र सहवाग के साथ इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि वह भावुक हो गए. ज्यादातर मौकों पर फनी बातें ट्वीट करने वाले सहवाग ने इस बार इस भावुक पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दरअसल, आईपीएल 2018 में मोहाली क्रिकेट ग्राउंड पर पंजाब का मैच खेला जाने वाला था. इसी वजह से पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग चंडीगढ़ में मौजूद थे. यह बात उनके एक बुजुर्ग फैन को पता चली तो वे पटियाला से सीधे चंडीगढ़ आ गए.

  1. धोनी ने खेली थी पंजाब के खिलाफ 79 रनों की पारी
  2. चेन्नई की टीम पंजाब से यह मैच 4 रनों से हार गई
  3. आईपीएल के तीन मैचों में चेन्नई की ये पहली हार थी

सहवाग को यह बात पता चली तो वे भी बिना रूके इस 93 वर्षीय फैन के पास मिलने के लिए पहुंच गए. इस मुलाकात के दौरान बुजुर्ग फैन ने सहवाग को उनकी पुरानी पारियों की याद दिलाई. वहीं सहवाग ने उनका हालाचाल पूछा. 

आखिर में सहवाग ने उनके साथ एक सेल्फी ली और उसे ट्वीट करते हुए लिखा- 'ओमप्रकाश जी के साथ बेहद भावुक मुलाकात. वे 93 साल के हैं और मुझसे मिलने पटियाला से सीधे चंडीगढ़ आए हैं. उन्होंने मेरे प्रति अपने प्यार के बारे में बताया. दादा को प्रणाम.'

सहवाग इन फैन से मिलकर इतना भावुक हो गए कि उनके पैर ही छू लिए.

 

Felt extremely touched on meeting Om Prakash ji, who is 93 years old and came from Patiala to meet me in Chandigarh and expressed his love for me. Dada ko Pranam

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

पंजाब ने घर में चखाया चेन्नई को पहली हार का स्वाद 
अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (79) की शानदार पारी के बावजूद चेन्नई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में अपने तीसरे मैच में चार रनों से हार गई. पंजाब ने चेन्नई को अपने घर में इस संस्करण में हार का पहला स्वाद चखाया. चेन्नई ने अब तक अपने दोनों मैच जीते थे, लेकिन तीसरे मैच में उसे हार मिली है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने सात विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों में 197 रन बनाए, जिसे चेन्नई हासिल नहीं कर पाई और 193 रन ही बना सकी.

Trending news