IPL 2018 : कोलकाता के खिलाड़ियों ने शाहरुख की नकल की तो यह दिया किंग खान ने जवाब

कोलकाता के आईपीएल खिलाड़ियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खिलाड़ियों ने शाहरुख की फिल्मों के डायलॉग बोले हैं. अपने खिलाड़ियों के इस परफॉर्मेंस देख कर शाहरुख ने ट्वीट पर जवाब दिया है. 

IPL 2018 : कोलकाता के खिलाड़ियों ने शाहरुख की नकल की तो यह दिया किंग खान ने जवाब
शाहरुख खान ने अपने खिलाड़ियों की एक्टिंग पर एक खास प्रतिक्रिया दी है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता काफी पुराना और गहरा है. आईपीएल के बाद से तो यह ज्यादा बढ़ गया है. कोलकाता के तो सहमालिक बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और अभिनेत्री जूही चावला हैं तो पंजाब की टीम की सहमालिक प्रीति जिंटा हैं. वहीं कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी भी एक्टिंग में हाथ आजमा चुके हैं जिनमें मोहसिन खान से लेकर अजय जडेजा और विनोद कांबली तक शामिल हैं. 

एक बार फिर क्रिेकट बॉलीवुड के इस रिश्ते की याद दिलाई एक मजेदार वाक्या ने, जब कोलकाता की टीम के खिलाड़ियों ने कुछ डायलॉग बोलने की कोशिश की कुछ को कई बार कोशिश करनी पड़ी तो कुछ ने एक ही बार में सफलता हासिल कर ली. इन कोशिशों को जब टीम के मालिक किंग खान ने देखा तो उन्हें यह कहना पड़ा कि मैं क्रिकेट छोड़ देता हूं आप एक्टिंग छोड़ दो. 

दरअसल, शाहरुख खान की की ही कंपनी रेड चिली एटरटेनमेंट के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कोलकाता के खिलाड़ी फिल्मी डायलाग बोलते नजर आ रहे हैं. क्रिस लिन, सुनील नरेन कुलदीप यादव, दिनेश कार्तिक सहित कई खिलाड़ी इस वीडियो में अपनी टीम के सहमालिक शाहरुख खान की फिल्म के डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख की फिल्मों के डायलॉग बोले थे खिलाड़ियों ने
इस वीडियो में कोलकाता के खिलाड़ियों को शाहरुख खान की फिल्मों के डायलॉग्स बोलने को कहा गया था. इसमें पीयूष चावला और दिनेश कार्तिक ने एक ही बार में अपना डायलॉग सही बोल दिया लेकिन सुनील नरेन, कुलदीप यादव सहित अन्य खिलाड़ी एक बार में डायलॉग पूरा नहीं कर सके. इसमें शाहरुख की रईस, दिलवाले, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के डायलॉग शामिल किए गए थे. वहीं शिवम मावी और शुभमन गिल ने फिल्म मै हूं ना के एक सीन को दोहरने की कोशिश की लेकिन उन्हें भी दो तीन टेक देने पड़े. हालाकि उनका इसमें कोई डायलॉग नहीं था. 

 शाहरुख खान अपने खिलाड़ियों की मासूम कोशिशों पर खामोश नहीं रह सके और ट्वीट कर कह डाला, “मैं अपनी टीम से बहुत प्यार करता हूं. एक डील करते हैं, मैं क्रिकेट तुम पर छोड़ता हूं तुम एक्टिंग मुझपर छोड़ दो.”

हालाकि शाहरुख ने स्पष्ट नहीं किया कि ऐसा उन्हें क्यों कहना पड़ा. क्या शाहरुख को अपनी टीम की एक्टिंग स्किल्स पसंद नहीं आई या वे टीम को अगले मैच पर ध्यान रखने को कहना चाह रहे थे. बहरहाल कोलकाता इस समय आईपीएल की अंक तालिका में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं और उसे अभी एक और मैच खेलना है. कोलकाता को शनिवार को हैदराबाद के खिलाफ उसी के घर में खेलना है. इससे पहले दोनों टीमों के बीच कोलकाता में मुकाबला हुआ था और टीम हैदराबाद से मैच हार गई थी.