close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: बेंगलुरू की बुरी गत पर खीझे विजय माल्या, विराट की टीम को कहा कागजों का शेर

आईपीएल में बेंगलुरू टीम के सहमालिक ने इस सीजन अपनी टीम बेंगलुरू के बुरे हाल पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि उनकी टीम की लाइन तो शानदार है, लेकिन केवल कागजों पर ही है. 

IPL 2019: बेंगलुरू की बुरी गत पर खीझे विजय माल्या, विराट की टीम को कहा कागजों का शेर
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू की टीम एक बार फिर आखिरी पायदान पर रही. इस सीजन में बेंगलुरू का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा और पहले लगातार छह मैच हारने के बाद टीम हमेशा ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होते होते एक लीग मैच पहले ही बाहर हो गई. बेंगलुरू टीम के सहमालिक विजय माल्या ने भी ट्विटर पर अपनी टीम की करारी हार पर खीझ जाहिर की है. 

पिछले साल भी 8वें स्थान पर थी बेंगलुरू
बेंगलुरू की टीम पिछले साल भी आठवें पायदान पर रही थी, लेकिन वह प्लेऑफ की दौड़ में काफी समय तक बनी भी रही थी. इस साल तो वह केवल 11 अंक ही बटोर सकी. इसमें भी एक मैच का नतीजा बारिश की वजह से नहीं निकल सका और टीम को एक अंक राजस्थान से बांटना पड़ा. इस टीम में खिलाड़ी खराब या औसत दर्जे के थे ऐसा नहीं था इस टीम में विराट कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, मोइन अली, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मार्कस स्टोइनिस, टिम साउदी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव,  नवदीप सैनी जैसे खिलाड़ी थे. माल्या ने इन्हीं दिग्गजों पर कटाक्ष किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2019 Qualifier 1: सूर्यकुमार ने धोनी के धुरंधरों को बताया कैसे करते हैं बैटिंग

टीम की बुरी गत पर यह कहा माल्या ने
माल्या ने अपने ट्वीट में बेंगलुरू की टीम की बुरी गत पर कहा कि टीम की लाइन अब हमेशा ही शानदार रही लेकिन दुर्भाग्य से केवल कागजों पर. माल्या ने तंज कसते हुए आग कहा, लकड़ी की चम्मच से टीम ढह गई. माल्या ने इसके बाद टीम के कप्तान विराट कोहली का इंस्टाग्राम पर दिया वह संदेश भी जोड़ा जिसमें विराट ने फैंस को शुक्रिया कहा है और अगले सीजन में तगड़ी वापसी का वादा भी किया है. 

विराट डिविलियर्स दोनों ने मांगी थी माफी
हैदराबाद के खिलाफ अपने आखिरी मैच से पहले विराट कोहली और टीम के एक और दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने सोशल मीडिया पर अपने संदेश में फैंस से टीम के खराब प्रदर्शन की माफी भी मांगी थी. वीडियो में विराट और डिविलियर्स दोनों ने ही अगले सीजन में तगड़ी वापसी का वादा किया था. विराट ने अपने इंस्टाग्राम संदेश में भी यही बात दोहराई है. 

 

 

एक अंक और बड़े नेट रनरेट से चूकी बेंगलुरू
दूसरी तरफ केवल 12 अंक हासिल करने वाली हैदराबाद की टीम बेहतर नेट रनरेट के कारण प्लेऑफ में पहुंच कर इतिहास बना गई. बेंगलुरू की टीम के अलावा राजस्थान की टीम भी 11 अंक हासिल कर सकी और उसका स्थान बेहतर नेट रनेरट के कारण 7वां रहा. दिलचस्प बात यह रही कि पिछड़ने के बाद भी बेंगलुरू के प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने की संभावनाएं कायम रहीं. उसे अपने 13वें मैच में बारिश के कारण अंक बांटने पड़े तब वह बाहर हुई.