VIRAL TWEET: स्लेजिंग के शिकार सूर्यकुमार ने 4 साल पहले कोहली को कहा था 'भगवान'

आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच हाई वोलटेज मुकाबले में विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव के खिलाफ नाकारात्मक रणनीति का इस्तेमाल किया था, लेकिन सूर्य ने अपने सुलझे हुए अंदाज में रिप्लाइ किया. पुराने ट्वीट्स से पता चलता है कि सूर्यकुमार आरसीबी कप्तान कोहली के बड़े फैन रहे हैं.

VIRAL TWEET: स्लेजिंग के शिकार सूर्यकुमार ने 4 साल पहले कोहली को कहा था 'भगवान'

नई दिल्ली: आरसीबी (RCB) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच 28 अक्टूबर हाई वोलटेज मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के खिलाफ नाकारात्मक रणनीति का इस्तेमाल किया था. विराट अकसर सूर्यकुमार पास आ जाते और उन्हें घूरने लगते. लेकिन सूर्यकुमार ने अपना आपा नहीं खोया और वो लगातार आरसीबी के कप्तान की स्लेजिंग को इग्नोर करते रहे.

सूर्यकुमार ने दिया था स्लेजिंग का जवाब
सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में 43 गेंदों पर 10 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 79 रनों की नाबाद पारी खेली और मुंबई को जीत दिलाई, सूर्यकुमार ने कोहली की तरफ देखा और इशारा करते हुए पूछा कि, 'क्या सबकुछ ठीक है.' 

कोहली से नाराज हुए फैंस
इतने सीनियर खिलाड़ी होकर कोहली का ये व्यवहार क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आया, वहीं लोग सूर्यकुमार के संयम की काफी तारीफें कर रहे थे, क्योंकि उन्होंने अपना आपा नहीं खोया.

सूर्यकुमार का पुराना ट्वीट वायरल
इस घटना के बाद सूर्यकुमार के कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे है जिसमें वो विराट की तारीफ करते नजर आए थे. सूर्यकुमार ने ये ट्वीट साल 2016 में किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, 'बड़ी जिम्मेदारी जहां दवाब होता है, मैंने वहां भगवान को टीम इंडिया के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए देखा है.'

इससे पहले सूर्य कुमार ने विराट को लेकर एक और ट्वीट किया था, 'सफलता के शिखर पर पहुंचने की उनके सफर के लिए एक शब्द. कोई है?' इस ट्वीट में विराट की 2 फोटो शेयर की गई, ये दोनों तस्वीरें तब की है जब विराट वनडे और टेस्ट दोनों में नंबर एक बल्लेबाज बने थे.

टीम इंडिया में सेलेक्शन नहीं
सूर्यकुमार ने अब तक इस आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है, इसके बावजूद उन्हें ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया. आरसीबी के खिलाफ मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड से नवाजा गया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.