राजस्थान रॉयल्स की ताकत में हुआ इजाफा, इस दिग्गज की वापसी

आईपीएल 2020 में रॉयल्स से जुड़ने के लिए तैयार हैं बेन स्टोक्स, इस खिलाड़ी के आने से राजस्थान की टीम पहले से ज्यादा होगी संतुलित

राजस्थान रॉयल्स की ताकत में हुआ इजाफा, इस दिग्गज की वापसी
बेन स्टोक्स (File Photo)

दुबई: इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) से जुड़ने के लिए तैयार हैं. स्टोक्स पारिवारिक कारणों  की वजह से लीग के शुरुआती मैचों में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा नहीं थे. स्टोक्स ने अपने आधिकारिक ट्वीटर पर संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की ओर आते हुए एक फोटो पोस्ट की है. स्टोक्स ने इससे पहले अपने परिवार के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘गुडबाय, कहना कभी आसान नहीं होता’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Goodbye’s never get easier

A post shared by Ben Stokes (@stokesy) on

29 साल के स्टोक्स यूएई पहुंचने के बाद छह दिन के क्वारंटीन में रहेंगे. स्टोक्स के आने से राजस्थान रॉयल्स की टीम को बहुत फायदा होगा. वह गेंद और बल्ले दोनों से उपयोगी भूमिका निभा सकते हैं. राजस्थान रॉयल्स ने मिडल ऑर्डर में स्टोक्स की कमी खली है.

रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स 8 विकेट से हार गई. मिडल ऑर्डर में रॉबिन उथप्पा और रियान पराग राजस्थान रॉयल्स की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं. वे दोनों स्टोक्स की कमी को पूरा नहीं कर सके हैं. ऐसे में स्टोक्स के आने से अब टीम पहले से ज्यादा संतुलित हो जाएगी.

बता दें कि स्टोक्स ने पिछले तीन सीजन में राजस्थान के लिए 34 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 635 रन बनाने के अलावा 26 विकेट भी लिए हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)