IPL 2020: इयोन मोर्गन के मुरीद हुए ब्रैड हॉग, तारीफ में कही ये बात
Advertisement

IPL 2020: इयोन मोर्गन के मुरीद हुए ब्रैड हॉग, तारीफ में कही ये बात

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने मौजूदा आईपीएल सीजन में 418 रन बनाए हैं और टीम के मिडिल ऑर्डर को मजबूती दी है.

कोलकाता नाइटराडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन (फोटो- BCCI/IPL)

दुबई: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने इयोन मोर्गन ( Eoin Morgan) की तारीफ की है और कहा है कि बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पूरे आईपीएल 2020 (IPL 2020) में कोलकाता नाइटराइडर्स के मिडिल ऑर्ड के भार को अपने कंधों पर उठाया है. मोर्गन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में नाबाद 68 रनों का पारी खेलते हुए केकेआर को 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 191 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. कोलकाता ने ये मैच 60 रनों से अपने नाम किया और अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा.

  1. मोगर्न का IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन
  2. मौजूदा सीजन में अब तक 418 रन बनाए
  3. टीम की प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा

यह भी पढ़ें- धोनी ने किया IPL से रिटायर होने से इनकार, तो ICC की तरफ से आया ऐसा रिएक्शन

हॉग ने ट्वीट करते गुए कहा है कि, 'कोलकाता के 2 दिन काफी चिंता वाले हैं. हां, पैट कमिंस ने शानदार काम किया लेकिन टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा प्रभावित मोर्गन ने किया जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में मिडिल ऑर्डर का भार अपने कंधों पर उठाए रखा और शुभमन गिल का साथ दिया.'

मोर्गन ने इस सीजन कोलकाता के लिए 418 रन बनाए हैं. उनसे पहले गिल हैं जिन्होंने 440 रन बनाए हैं. पैट कमिंस ने 14 मैचों में 12 विकेट लिए हैं. कोलकाता के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट वरुण चक्रवर्ती ने लिए हैं. वरुण ने 13 मैचों में 17 विकेट अपने नाम किए हैं. कोलकाता इस वक्त 14 मैचों में 14 अंक लेकर चौथे स्थान पर है और प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Video-

Trending news