CSK और DC ने डीन जोंस और एसपी बालासुब्रह्मण्यम को इस खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

दुबई में आईपीएल मैच के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस और गायक एसपी बालासुब्रह्मण्यम को याद किया.

CSK और DC ने डीन जोंस और एसपी बालासुब्रह्मण्यम को इस खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि
एसपी बालासुब्रह्मण्यम और डीन जोंस (फाइल फोटो)

दुबई: चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाड़ियों ने शुक्रवार को  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स के के खिलाफ मैच के दौरान बांह में काले रंग की पट्टी बांध कर मशहूर गायक एसपी बालासुब्रह्मण्यम और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस को श्रद्धांजलि दी.

Arm Band

सीएसके ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘(चेन्नई) सुपर किंग्स ने डीन जोंस और एसपी बालासुब्रह्मण्यम की याद में काले रंग के पट्टी बांधी हैं. एक (जोंस) ने चेपक (चेन्नई) में शानदार प्रदर्शन किया था. दूसरे (बालासुब्रह्मण्यम) के जीवन ने इतने सारे तरीकों से हमारी जिंदगी को बदल दिया.’ दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी भी जोन्स की याद में काले रंग की पट्टी के साथ मैदान पर उतरे थे.

एसपी बालासुब्रह्मणयम (SP Balasubrahmanyam) कोरोना वायरस से संक्रमित थे और शुक्रवार को चेन्नई में उनका निधन हुआ. डीन जोंस (Dean Jones) का मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से गुरूवार को निधन हुआ था, वो 59 साल के थे.
(इनपुट-भाषा) 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.