IPL 2020: जानिए फाफ डुप्लेसी के साथ पार्टनरशिप पर क्या बोले शेन वॉटसन

दुबई के मैदान में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसी ने 181 रन की ओपनिंग पार्टनरशिपर की है.

IPL 2020: जानिए फाफ डुप्लेसी के साथ पार्टनरशिप पर क्या बोले शेन वॉटसन
शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसी (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: शेन वॉटसन (Shane Watson) और फाफ डु प्लेसी (Faf du Plessis) ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ 10 विकेट से जीत दिलाई. दोनों बल्लेबाज नाबाद रहे. वॉटसन को अपनी पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. मैच के बाद वॉटसन ने कहा कि वो और फाफ बल्लेबाजी में एक दूसरे को समझते हैं और साथ देते हैं. पंजाब ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 178 रनों का लक्ष्य दिया था और चेन्नई ने बिना विकेट खोए यह लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें- IPL 2020 में जलवा बिखेर रही हैं ये Anchors, नजरें हटा नहीं पाएंगे आप

चेन्नई की जीत के हीरो वॉटसन और फाफ डु प्लेसी रहे. वॉटसन ने नाबाद 83 और डु प्लेसी नाबाद 87 रन बनाए. दोनों ने समान 53 गेंदें खेलीं और चौके भी 11-11 मारे. वॉटसन छक्के मारने में डु प्लेसी से आगे रहे। वाटसन ने तीन तो डु प्लेसी ने एक छक्का मारा.

वाटसन ने मैच के बाद डु प्लेसी के साथ बल्लेबाजी करने पर कहा, 'हम एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं. कुछ गेंदबाज हैं जिन्हें खेलना डु प्लेसी को पसंद है. वो शानदार खिलाड़ी हैं. उनके साथ बल्लेबाजी कर अच्छा लगता है.'

वॉटसन बीते 4 मैचों में बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे थे. उन्होंने कहा कि कहीं कुछ तकनीकी रूप से गड़बड़ी थी. फ्रेंचाइजी के साथ काफी सारा तजुर्बा होने और फ्रेंचाइजी को जो सफलता मिली है, उसके कारण वह खिलाड़ियों पर भरोसा करती है. हम जानते थे कि हमें कुछ चीज अच्छी करनी होगी.

वॉटसन ने कहा, 'मुझे लग रहा था कि कहीं कुछ थोड़ी बहुत गड़बड़ी है, तकनीकी रूप से. इसलिए इस तरह की पारी खेलना अच्छी बात है. मैं गेंद पर अपने वजन को अच्छी तरह से इस्तेमाल कर रहा था.'
(इनपुट-आईएएनएस)