IPL 2020: केकेआर के हाथों शिकस्त झेलने के बाद डेविड वॉर्नर का बयान, जानिए क्या कहा

कोलकाता ने सुपर ओवर में हैदराबाद को हराया, मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा कि उन्हें मैच फिनिश नहीं कर पाने का खासा अफसोस है

IPL 2020: केकेआर के हाथों शिकस्त झेलने के बाद डेविड वॉर्नर का बयान, जानिए क्या कहा
डेविड वॉर्नर (फाइल फोटो)

अबू धाबी: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ सुपर ओवर में मात खाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा है कि उनकी टीम मैच फिनिश नहीं कर सकी, जिसका उसे खासा अफसोस है. दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में 163 रन बनाए थे. मैच सुपर ओवर में पहुंचा और कोलकाता ने आसानी से हैदराबाद को हरा दिया.

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं कहां से शुरू करूं. हमने मध्य के ओवरों में कुछ रन ज्यादा दे दिए. हमारे लिए फिनिश करना जरूरी था और दो-तीन बार ऐसा करने में विफल रहे हैं’.

वार्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की थी अपने इस फैसले से वार्नर खुश हैं.

उन्होंने कहा, ‘पहले गेंदबाजी करने को लेकर दोहरी मानसिकता में नहीं था. मुझे लगा था कि यह अच्छी विकेट है जो बदलेगी नहीं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. 165 पार स्कोर था. हमने एक बार फिर अहम समय पर विकेट खोए. केन विलियम्सन को पारी की शुरुआत करनी पड़ी क्योंकि उन्हें थोड़ी चोट थी. उन्हें फिजियो की जरूरत होगी’.

बता दें कि मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 163 रन बनाए. जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी और मुकाबला सुपर ओवर तक चला गया. जहां केकेआर ने हैदराबाद को दी शिकस्त.

(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.