Zee Rozgar Samachar

IPL 2020: कोहली की टीम के कमजोर पहलू को DC ने बनाया निशाना, श्रेयस अय्यर का बड़ा खुलासा

आईपीएल (IPL 2020) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) पर छह विकेट से जीत दर्ज कर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है.

IPL 2020: कोहली की टीम के कमजोर पहलू को DC ने बनाया निशाना, श्रेयस अय्यर का बड़ा खुलासा
श्रेयस अय्यर (फोटो-BCCI/IPL)

 

अबु धाबी: आईपीएल (IPL 2020) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) पर छह विकेट से जीत दर्ज कर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है. आरसीबी पर जीत दर्ज करने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि उनकी टीम मैच में जीत हासिल करने के इरादे से उतरी थी और उनका ध्यान नेट रन रेट पर नहीं था.

 

अय्यर ने दिल्ली की जीत के बाद कहा, ‘टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं. हमें पता था कि यह करो या मरो का मुकाबला है और हमारा ध्यान सिर्फ जीत दर्ज करने पर था, नेट रन रेट पर नहीं. दूसरे हाफ में जीत दर्ज करने वाली टीमों ने स्थिति को पूरी तरह बदलकर रख दिया. निश्चित तौर पर यह काफी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है’.

 

 

अय्यर ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने रणनीति को काफी अच्छी तरह अंजाम दिया.

 

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने रणनीति को काफी अच्छी तरह अंजाम दिया और उन्हें पता था कि क्या करना है. होटल में हमने विरोधी टीम के कमजोर और मजबूत पहलुओं पर बात की थी और मुझे लगता है कि आज यह काम कर गया’.

 

मुंबई के खिलाफ पहले क्वालीफायर के संदर्भ में उन्होंने कहा, ‘मुंबई टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है. हमें चीजों को सहज रखना होगा, बेसिक्स पर ध्यान देना होगा, हमने बैठक में यही बात की है’.

 

बता दें कि मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने सात विकेट खोकर 152 रन ही बना सकी जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 19 ओवर में चार विकेट पर ही लक्ष्य हासिल कर लिया. 

 

(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.