IPL 2020: CSK की हार पर जमकर उड़ रहा है धोनी का मजाक, देखिए Funny Memes

ट्विटर पर चेन्नई की हार से निराश क्रिकेट फैंस चेन्नई के कप्तान धोनी को विलेन साबित कर रहे हैं, और उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है

IPL 2020: CSK की हार पर जमकर उड़ रहा है धोनी का मजाक, देखिए Funny Memes
एमएस धोनी (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) सीजन के 7वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (CSK) ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन के बड़े अंतर से हरा दिया है. इस मैच में दिल्ली की टीम सीएके पर पूरी तरह हावी रही. यहां तक की अकसर अपनी टीम के संकटमोचक कहलाने वाले एमएस धोनी (MS Dhoni) भी येलो आर्मी की कश्ती पार नहीं लगा पाए. 

यह भी पढ़ें- IPL 2020 DC vs CSK: तस्वीरों के जरिए जानिए मैच का पूरा हाल

इस मैच में धोनी एक बार फिर 7वें नंबर पर बैटिंग करने आए और 12 गेंदों में महज 15 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए. वो रबाडा की गेंद पर स्टंप के पीछे ऋषभ पंत को कैच थमा बैठे. चेन्नई की इस हार पर क्रिकेट फैंस धोनी को हार की वजह बता रहे हैं और सोशल मीडिया पर चेन्नई के कप्तान के जमकर मजे ले रहें, आइए देखते हैं कुछ फनी मीम्स.

एक यूजर ने धोनी के लोअर मिडिल ऑर्डर पर बैटिंग करने को लेकर निशाना साधते हुए लिखा है, 'मैं इसलिए जल्दी नहीं आ सका क्योंकि मैं एक और 'मैं पल दो पर का शायर वीडियों' ए़डिट करने में बिजी था.'

एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि चेन्नई के कप्तान धोनी अपने पिछले दोनों मैच विपक्षी टीम की तरफ से खेल रहे थे.

एक क्रिकेट फैंस ने इस बात की तुलना की है जब धोनी टॉम कुरेन और कगिसो राबडा की गेंद पर बल्लेबाजी करते हैं तो उनका प्रदर्शन कैसा होता है.

एक अन्य यूजर्र ने वीडियों के जरिए बड़े मजाकिया अंदाज में बताया है कि धोनी का प्रदर्शन तब कैसा होता है जब 12 से ज्यादा के रन रेट से खेलने की जरूरत होती है.

गौरव ने भी वीडियो के जरिए समझाया है कि जब जरूरी रन रेट 10 से ज्यादा होता है तब एमएस धोनी और केदार जाधव क्या करते हैं.

शुभम श्रीवास्तव ने तो चेन्नई टीम की पारी की तुलना बैलगाड़ी से कर दी है और कहा है कि धोनी को केदार जाधव से पहले बैटिंग करनी चाहिए थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.