IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की हार को लेकर सोशल मीडिया पर आई MEMES की बाढ़

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल इतिहास की पहली ऐसी टीम है जिसने अपने पहले 3 विकेट शून्य के स्कोर पर गंवाए हैं, इसको लेकर ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया गया है

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की हार को लेकर सोशल मीडिया पर आई MEMES की बाढ़
कुछ इस तरह दिल्ली कैपिटल्स का उड़ा मजाक (फोटो-BCCI/IPL/TWITTER)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले क्वालिफायर में मुंबई इंडियंस (MI) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 57 रन से हराकर फाइनल में जगह बनाई. मुंबई के सामने दिल्ली की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. भले ही रोहित की सेना ने खराब शुरुआत की, लेकिन दिल्ली को आखिरकार हार नसीब हुई.

यह भी पढ़ें- ...तो इस वजह से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने किया है नस्लवाद का सामना

दिल्ली को जीत के लिए 201 रन की जरूरत थी, लेकिन इस टीम के पहले 3 विकेट शून्य के स्कोर पर गिर गए. ट्रेंट बोल्ट ने पहला ओवर मेडन फेंका और अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ को पवेलियन वापस भेज दिया. इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने शिखर धवन को डक आउट किया, फिर दिल्ली ने मैच में दोबारा वापसी नहीं की.

हलांकि मार्कस स्टोइनिस और अक्षर पटेल ने दिल्ली के स्कोर को निर्धारित 20 ओवर में 143/8 पर पहुंचा दिया. कैपिटल्स की इस खराब प्रदर्शन को लेकर क्रिकेट फैंस ने जमकर मजे लिए हैं. आइये देखते हैं कुछ बेहद फनी मीम्स.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.