Zee Rozgar Samachar

IPL 2020 DC vs MI: श्रेयस अय्यर ने बताई दिल्ली की हार की वजह

इस हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपनी टीम की कमियों पर खुलकर रोशनी डाली है और इसे सुधारने की बात कही है.

IPL 2020 DC vs MI: श्रेयस अय्यर ने बताई दिल्ली की हार की वजह
श्रेयस अय्यर (फोटो-BCCI/IPL)

अबु धाबी: मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ 5 विकेट से मात खाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा है कि टीम ने 10-15 रन कम बनाए और इसलिए उसे हार मिली. दिल्ली ने रविवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए मैच में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के नाबाद 69 रनों के दम पर मुंबई के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था. 

यह भी देखें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने ऋतिक के इस गाने पर लगाए ठुमके

मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और क्विंटन डिकॉक की 53 रनों की पारी के दम पर यह लक्ष्य 5 विकेट खोकर 2 गेंद बाकी रहते हुए हासिल कर लिया. मैच के बाद अय्यर ने कहा, 'हमने 10-15 रन कम बनाए. मुझे लगता है कि 175 रनों का स्कोर शानदार होता. मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) जब आउट हुए तब हमें काफी नुकसान हुआ.' अय्यर ने कहा की टीम को अपनी फील्डिंग पर भी काम करने की जरूरत है.

अय्यर ने कहा, 'यह ऐसी चीज है, जिस पर हमें काम करना है.  हमें अपनी फील्डिंग पर काम करना है. कुल मिलाकर उन्होंने हमें हर तरह से मात दी. अगले मैच में हमें अपनी मानसिकता पर भी काम करना है. मुझे लगता है कि हमारे लिए यह जरूरी है कि हम किसी भी चीज को हल्के में न लें. कुछ ऐसी चीजें हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत है.' ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस मैच में नहीं खेले थे. उन्हें लेकर अय्यर ने कहा, 'हमें नहीं पता कि पंत कब लौटेंगे. मैंने डॉक्टर से बात की और उन्होंने कहा कि वह एक हफ्ते आराम करेंगे.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.