IPL 2020 DC vs RR: शारजाह में 45 रन बनाकर शिमरोन हेटमायर ने यूं जताई खुशी

दिल्ली कैपिटल्स के शिमरोन हेटमायर ने महज 24 गेंदों 1 चौका और 5 छक्के की मदद से में 45 रनो की पारी खेली. भले ही वो फिफ्टी बनाने से चूक गए लेकिन दिल्ली  ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 184 रन बना लिया. 

IPL 2020 DC vs RR: शारजाह में 45 रन बनाकर शिमरोन हेटमायर ने यूं जताई खुशी
शिमरोन हेटमायर (फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ 45 रन की पारी खेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) बेहद उत्साहित हैं. वो मिडिल ऑर्डर में बड़ी पारी खेलकर खुश हैं. शारजाह के मैदान में खेले गए इस मुकाबले में स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स टीम 138 रन पर ऑल आउट हो गई थी. दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवर में 184/8 का स्कोर खड़ा किया था, जिसे चेज करने में राजस्थान टीम नाकाम रही. दिल्ली कैपिटल्स ने ये मुकाबला 46 रन से जीत लिया और प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें- IPL 2020 में जलवा बिखेर रही हैं ये Anchors, नजरें हटा नहीं पाएंगे आप

एक वीडियो चैट में शिमरोन हेटमायर ने मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) को कहा, 'मुझे बेहद अच्छा महसूस हो रहा है, काफी वक्त मैंने मिडिल ऑर्डर में लंबी पारी खेली है, ये अच्छा अनुभव है. हां मैं सिक्स मारने की कोशिश कर रहा था और मैं आउट हो गया. इस गेंद पर मैनें सिंगल रन बनाने के बारे में सोच रहा था, लेकिन गेंद स्लॉट में आ गई थी और मैंने ये फैसला लिया, लेकिन कभी-कभी ऐसा हो जाता है.'

मैच के 17वें ओवर में हेटमायर पहले ही 2 छक्के लगा चुके था, फिर वो ओवर का तीसरा छक्का लगाकर अपनी फिफ्टी पूरी करना चाह रहे थे, लेकिन बाउंड्री के पास उनका कैच राहुल तेवतिया ने पकड़ लिया और हेटमायर फिफ्टी से चूक गए. इस कैरेबियाई बल्लेबाज ने मौजूदा सीजन में दिल्ली के लिए अब तक 91 रन बनाए  हेटमायर के अलावा मार्कस स्टोइनिस ने 30 गेंदों में 4 छक्के की मदद से 39 रन बनाए.
(इनपुट-एएनआई)