IPL 2020 DC vs SRH: हार के बाद एक और नई मुश्किल में फंसे श्रेयस अय्यर

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ स्लो ओवर रेट को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयष अय्यर पर भारी जुर्माना लगाया गया है.

IPL 2020 DC vs SRH: हार के बाद एक और नई मुश्किल में फंसे श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर (फोटो-BCCI/IPL)

अबु धाबी: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान श्रेयष अय्यर (Shreyas Iyer) पर  सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) मैच के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. मंगलवार को हुए इस मुकाबले में दिल्ली की टीम को 15 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें- IPL 2020 DC vs SRH: तस्वीरों के जरिए जानिए मैच का पूरा किस्सा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की प्रेस रिलीज के मुताबिक ‘आईपीएल के न्यूनतम ओवर गति उल्लघंन से संबंधित आचार संहिता के अंतर्गत उनकी टीम का ये सीजन का पहला उल्लघंन था, इसलिए अय्यर पर 12 लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया.’ इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) पर भी स्लो ओवर रेस के लिए जुर्माना लगाया गया था. उस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान खूब चौके-छक्के लगाए यही वजह कि उनकी पारी करीब 1 घंटा 51 मिनट तक चली और इसका खामियाजा विराट कोहली को भुगतना पड़ा.

गौरतलब है कि अबु धाबी के मैदान में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की सामने जीत के लिए 63 रन का लक्ष्य रखा था. जिसके जवाब में दिल्ली की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर महज 147 रन ही बना सकी. राशिद खान (Rashid Khan) को उनकी शानदार गेंदबाजी (4 विकेट) के लिए 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया.
(इनपुट-एएनआई)