IPL 2020: संजय बांगर ने बताया क्या होगी धोनी के लिए सबसे बड़ी चुनौती

संजय बांगर ने कहा अनुभवी और उम्रदराज खिलाड़ियों को संभालना एसएस धोनी के लिए होगी बड़ी चुनौती, चेन्नई टीम 19 सितंबर को मुंबई के खिलाफ करेंगी अपने अभियान की शुरुआत

IPL 2020: संजय बांगर ने बताया क्या होगी धोनी के लिए सबसे बड़ी चुनौती
एसएस धोनी और संजय बांगर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने कहा है कि आने वाले आईपीएल (IPL 2020) में चेन्नई सपुर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के सामने सबसे बड़ी चुनौती होंगी उसके अनुभवी और उम्रदराज खिलाड़ी. 

यह भी पढ़ें- IPL 2020: एबी डिविलियर्स को सता रही है UAE की गर्मी, हालात को बताया चुनौतीपूर्ण

धोनी इन खिलाड़ियों को मैदान में किस तरह संभालते हैं यह देखना दिलचस्प होगा. बता दें कि चेन्नई की टीम हर बार अनुभवी और दिग्गज खिलाड़ियों से सजी रहती है और इस टीम से ज्यादातर उम्रदराज खिलाड़ी खेलते है लेकिन फिर भी वह टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीमों में से एक है और इन्हीं खिलाड़ियों के दम पर उसने 2018 में खिताब भी जीता था.

बांगर ने कहा,  ‘मैं जानता हूं कि धोनी के पास एक कप्तान के तौर पर अच्छा खासा अनुभव है. उनके पास बाकी के अनुभवी खिलाड़ी भी हैं, लेकिन वो कैसे अनुभवी खिलाड़ियों को मैदान पर संभालते हैं मैं इसे देखने के लिए बेसब्र हूं.’

बांगर ने कहा कि वह 39 साल के धोनी को किसी और विभाग में परेशान होते नहीं देखते हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि इन अनुभवी खिलाड़ियों के साथ उन्हें बल्लेबाजी या गेंदबाजी को लेकर किसी तरह की परेशानी आएगी. टी-20 प्रारूप में खिलाड़ी की फुर्ती काफी मायने रखती है और फिल्डिंग एक अहम रोल निभाती है. वो सीनियर खिलाड़ियों को मैदान पर कहां लगाते हैं ये देखना होगा. मुझ लगता है कि कप्तान के तौर पर यह उनका सबसे चुनौतीपूर्ण काम होगा’.
(इनपुट-आईएएनएस)  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.