IPL 2020: एबी डिविलियर्स के मुरीद हुए कोच साइमन कैटिच, तारीफ में कही ये बात

एबी डिविलियर्स ने मौजूदा आईपीएल सीजन में 9 मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 57 की औसत और 190 की स्ट्राइक रेस से 285 रन अपने नाम किए हैं.

IPL 2020: एबी डिविलियर्स के मुरीद हुए कोच साइमन कैटिच, तारीफ में कही ये बात
एबी डीविलियर्स (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ अकेले दम पर मैच कर रुख मोड़कर आरसीबी (RCB) को जीत दिलाने वाले एबी डिविलियर्स को टीम के मुख्य कोच साइमन कैटिच (Simon Katich) ने ‘निडर’ खिलाड़ी करार दिया.

यह भी पढ़ें- जोफ्रा आर्चर ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, अनुष्का शर्मा भी हुईं ट्रोल

डिविलियर्स ने 6 छक्कों की मदद से 22 गेंद में 55 रन की नाबाद पारी खेली जिससे टीम बड़े लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब रही. आरसीबी ने 19.4 ओवर में तीन विकेट पर 179 रन बनाकर 7 विकेट से जीत हासिल की.

कैटिच ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘वो निडर है. इसलिए वो सर्वकालिक महानतम खिलाड़ी हैं हमने उसके बल्ले से एक और शानदार पारी देखी, हमने इसी टूर्नामेंट में कई बार ऐसी पारी देखी है. उन्होंने कहा, ‘उन्होंने मुंबई के खिलाफ भी शानदार बल्लेबाजी की और फिर एक अन्य मैच में भी 33 गेंद में 73 रन बनाए थे.’ हालांकि इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में 'मिस्टर 360 डिग्री' पूरी तरह नकाम रहे थे.

एबी डिविलियर्स ने मौजूदा आईपीएल सीजन में 9 मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 57 की औसत और 190 की स्ट्राइक रेस से 285 रन अपने नाम किए हैं. उन्होंने 4 अर्धशतक भी लगाए हैं. डिविलियर्स का सर्वाधिक स्कोर 73* है.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.