Delhi Capitals को झटका, ऋषभ पंत इतने दिनों के लिए मैदान से बाहर
X

Delhi Capitals को झटका, ऋषभ पंत इतने दिनों के लिए मैदान से बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, 'हमें नहीं पता कि पंत कब लौटेंगे. मैंने डॉक्टर से बात की और उन्होंने कहा कि वह एक हफ्ते आराम करेंगे'

Delhi Capitals को झटका, ऋषभ पंत इतने दिनों के लिए मैदान से बाहर

अबु धाबी: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से कम से कम एक हफ्ते तक आईपीएल 2020 (IPL 2020) के मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. दिल्ली टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने यह जानकारी दी है.

यह भी देखें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने ऋतिक के इस गाने पर लगाए ठुमके

ऋषभ पंत राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ 9 अक्टूबर को मैच के दौरान चोटिल हो गये थे और वह मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ रविवार को मैच में नहीं खेल पाए थे. दिल्ली की टीम इस मैच को 5 विकेट से हार गई थी.

श्रेयस अय्यर से मैच के बाद पूछा गया कि ऋषभ पंत कब तक खेलने के लिए मौजूद रहेंगे, उन्होंने कहा, ‘मुझे इसका पता नहीं. डॉक्टर ने कहा कि उसे एक सप्ताह तक आराम करना होगा और मुझे उम्मीद है कि वह मजबूत वापसी करेगा.’

दिल्ली को इस हफ्ते  14 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स और 17 अक्टूबर को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) से भिड़ना है. रविवार को पंत के जगह पर ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स कैरी (Alex Carey) को प्लेइंग XI में शामिल किया गया था.
(इनपुट-भाषा)

Trending news