Breaking News
  • हाथरस गैंगरेप पीड़िता से मिलने जा रहे राहुल गांधी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया

IPL 2020: ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने जसप्रीत बुमराह को बताया टी-20 का बेस्ट बॉलर

ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज जेम्स पैटिनसन इस बार जसप्रीत बुमराह के साथ मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से गेंदबाजी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

IPL 2020: ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने जसप्रीत बुमराह को बताया टी-20 का बेस्ट बॉलर
जसप्रीत बुमराह (फोटो-PTI)

अबु धाबी: ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज जेम्स पैटिनसन (James Pattinson) ने भारत के जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को टी-20 में वर्ल्ड का बेस्ट बॉलर बताया है और कहा है कि वो आईपीएल के आगामी सीजन में मुंबई इंडियंस में बुमराह और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बाउल्ट के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हैं. इस बार आईपीएल कोरोना वायरस महामारी की वजह से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: बेन स्टोक्स की वापसी को लेकर राजस्थान रॉयल्स के कोच ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पैटिनसन ने कहा, 'निजी तौर पर कहूं तो दुनिया के बेस्ट गेंदबाजों के साथ काम करना शानदार रहेगा. जाहिर सी बात है कि बुमराह दुनिया के बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं. और बाउल्ट भी वहां हैं. इसलिए मेरे लिए यह शानदार अनुभव होगा. मैंने यूएई में कुछ अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं इसलिए मुझे यहां खेलने का अनुभव है.'

मुंबई ने पैटिनसन को श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के जगह पर मुंबई टीम में शामिल किया है. मलिंगा ने निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल के 13वें सीजन का ओपनिंग मैच 19 सितंबर को अबु धाबी के मैदान में खेला जाएगा.
(इनपुट-आईएएनएस)