IPL 2020: जानिए RCB से करारी शिकस्त झेलने के बाद इयोन मोर्गन ने क्या कहा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से हार झेलने के बाद इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) का बयान, कहा ‘हमें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी’

IPL 2020: जानिए RCB से करारी शिकस्त झेलने के बाद इयोन मोर्गन ने क्या कहा
इयोन मोर्गन (फोटो-BCCI/IPL)

अबू धाबी: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ हार झेलने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के फैसले पर अफसोस जताया है और कहा कि उन्हें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी.

मैच के बाद मोर्गन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत बल्लेबाजी से हुई. हमने जितनी जल्दी अपने चार-पांच विकेट खो दिए थे वो निराशाजनक था. बैंगलोर ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हमें उन्हें अच्छी तरह से खेल सकते थे. ओस के रहते हमें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी’.

इस मैच में कोलकाता की तरफ से न आंद्रे रसेल दिखे और न ही सुनील नरेन.

इन दोनों के बारे में मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा, ‘उम्मीद है कि रसेल और नरेन फिट होंगे और चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. बेहतरीन काबिलियत के दो शानदार खिलाड़ी, वो भी तब जब वो ऑलराउंडर हों, उनका न होना बहुत बड़ी कमी है’.

मुकाबले में टॉस जीतकर कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 84 रन बनाए थे. जिसके जवाब में आरसीबी (RCB) ने 13.3 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 3 विकेट हासिल किए.

बता दें कि बैंगलोर 10 में से 7 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं केकेआर हार के बावजूद चौथे नंबर पर बरकरार है.

(इनपुट-आईएएनएस)